पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

अलग-अलग प्रतिनिधि से विभाग प्रमुख परेशान:विधायक ने की नियुक्तियां, प्रतिनिधियाें काे साैंपे नियुक्ति पत्र

हरदा6 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
नवनियुक्त प्रतिनिधियाें काे दिए नियुक्ति पत्र। - Dainik Bhaskar
नवनियुक्त प्रतिनिधियाें काे दिए नियुक्ति पत्र।

हरदा विधानसभा के लिए और विभागवार नियुक्त किए गए विधायक प्रतिनिधियाें काे लेकर विराेधाभास उभर रहा है। भाजपा के पूर्व जिला महामंत्री उदयसिंह चाैहान काे संपूर्ण हरदा विधानसभा के लिए विधायक प्रतिनिधि बनाया है। इसके अलावा कई विभागाें में अन्य कार्यकर्ताओं काे भी प्रतिनिधि नियुक्त कर दिया है।

जिससे विभाग प्रमुखाें में असमंजस की स्थिति बन गई है। वे इस विराेधाभासी निर्णय का अर्थ समझ नहीं पा रहे। वहीं पार्टी में भी इस पर चर्चा हाे रही है। लेकिन काेई भी कुछ बाेलने काे राजी नहीं है। शुक्रवार काे युमाे के पूर्व प्रदेश कार्यसमिति सदस्य संदीप पटेल ने नव नियुक्त प्रतिनिधियाें काे नियुक्ति पत्र साैंपे।

यह है मामला : विधायक व मंत्री कमल पटेल ने 10 सितंबर काे विधायक प्रतिनिधियाें की नियुक्ति के लिए पत्र जारी किए। मीडिया प्रभारी संताेष अग्रवाल द्वारा जारी विज्ञप्ति के अनुसार भाजपा के पूर्व जिला महामंत्री उदयसिंह चाैहान काे संपूर्ण विधानसभा के लिए प्रतिनिधि नियुक्त किया। इसके अलावा मनाेहरलाल शर्मा काे पाॅलीटेक्निक काॅलेज, सुभाष शर्मा काे शासकीय विवेकानंद काॅलेज, पूर्व मंडी अध्यक्ष प्रहलाद पटेल काे बिजली कंपनी में प्रतिनिधि नियुक्त किया।

इस नियुक्ति के बाद पशाेपेश यह है कि यदि काेई आयोजन हुआ ताे वे संपूर्ण विधानसभा के लिए नियुक्त प्रतिनिधि काे बुलाएंगे या नियुक्त प्रतिनिधि काे बुलाएंगे। यदि दाेनाें काे बुलाते हैं ताे विधायक प्रतिनिधि की हैसियत से मंच पर किसे स्थान देंगे। इस बारे में संपूर्ण विधानसभा के लिए नियुक्त विधायक प्रतिनिधि उदयसिंह चाैहान ने कहा मुझे संपूर्ण विधानसभा के लिए प्रतिनिधि नियुक्त किया है। नियुक्ति पत्र में सारी बातें स्पष्ट नहीं हैं। लेकिन मैं संगठनात्मक ढांचा, व्यवस्था समझता हूं। प्रशासनिक दृष्टि से हाेने वाली बैठकें व अन्य कार्यक्रमाें में मंत्रीजी की अनुपस्थिति में मैं उनके प्रतिनिधि के रूप में शामिल हाेऊंगा।

खबरें और भी हैं...