पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

पेंच में पार्क:अनलॉक नहीं हुआ नेहरू पार्क, कहां जाएं बच्चे

हरदा2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
हरदा। ज्ञापन देते हुए वार्ड के लाेग। - Dainik Bhaskar
हरदा। ज्ञापन देते हुए वार्ड के लाेग।
  • नपा की दलील- अभी तक पार्क खाेलने के लिए शासन से नहीं आई गाइड लाइन

अनलाॅक हाेने के बाद भी शहर का एकमात्र नेहरू पार्क आज तक ताला लटके होने के कारण बच्चों और आम लोगों के लिए बंद है। इस कारण 9 माह बाद भी लाेग सुबह शाम यहां पेड़ पाैधाें व हरियाली के बीच घूमने नहीं आ पा रहे हैं। इधर बीते चुनाव में नगरपालिका की सीमा में शामिल हुए वार्ड 33 के लाेगाें ने पंचायत भवन में व्यायाम शाला शुरू करने की मांग काे लेकर नपाध्यक्ष सुरेंद्र जैन काे ज्ञापन दिया। अब लगभग सभी कुछ धीरे-धीरे अनलॉक हाे चुका है। इसके बावजूद भी शहर में स्थित नेहरु पार्क का नपा ने ताला नहीं खाेला है। इस कारण यहां नियमित आने वाले लाेग 9 महीनाें से नहीं आ पा रहे हैं।

पार्क के लिए अभी शासन से निर्देश नहीं आए हैं। यहां सभी उम्र के लाेग खासतौर से बच्चे आते हैं। जिनकी सुरक्षा के लिए पुख्ता इंतजाम जरुरी है। स्टेडियम व जिम खुले हैं, जिनमें तय संख्या में ही प्रवेश दिया जा रहा है।
सुरेंद्र जैन, नपाध्यक्ष, हरदा

लोगों ने व्यायाम शाला खाेलने की रखी मांग
बीते नपा चुनाव में शहर सीमा का परिसीमन हुआ। इसके बाद 5 नए वार्ड बने हैं। इन्हीं में तेजाजी वार्ड 33 भी शामिल है। पंचायत से शहर सीमा में शामिल इस वार्ड का पंचायत भवन अब अनुपयोगी पड़ा है। वार्ड के नागरिकों ने गुरुवार काे कुंवर सानिया के साथ नपाध्यक्ष काे ज्ञापन दिया। वार्ड के लाेगाें ने पंचायत भवन काे व्यायाम शाला बनाने व इसके लिए जरुरी उपकरण मशीनें देने की मांग की।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- किसी विशिष्ट कार्य को पूरा करने में आपकी मेहनत आज कामयाब होगी। समय में सकारात्मक परिवर्तन आ रहा है। घर और समाज में भी आपके योगदान व काम की सराहना होगी। नेगेटिव- किसी नजदीकी संबंधी की वजह स...

    और पढ़ें