पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

जन जागरण अभियान चलाने पर जोर:भाजपा की बैठक में आगामी कार्यक्रमों की बनाई रूपरेखा

हरदाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
हरदा। बैठक को संबोधित करते हुए पदाधिकारी। - Dainik Bhaskar
हरदा। बैठक को संबोधित करते हुए पदाधिकारी।

भारतीय जनता पार्टी की शुक्रवार को बैठक आयोजित की। इसमें आगामी दिनों में पार्टी द्वारा बूथ स्तर तक आयोजित किए जाने वाले विभिन्न कार्यक्रमों को लेकर चर्चा की। साथ ही इसकी रूपरेखा तय कर पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं को दायित्व सौंपे। जिला अध्यक्ष अमरसिंह मीणा ने कहा पार्टी द्वारा सौंपा गए हर दायित्व को हमें हर हाल में पूरा करना है।

कोरोना वैक्सीनेशन को बढ़ावा देने के लिए जन जागरण अभियान चलाने पर जोर दिया। टिमरनी विधायक संजय शाह ने कहा पौधरोपण कार्यक्रम आने वाले दिनों में आयोजित किया जाना है। जिसे पंचायत स्तर तक कार्यकर्ताओं के माध्यम से चलाना है और लोगों को इसमें जोड़ना है। जिला प्रभारी देवी सिंह सांखला ने बताया कि 21 जून को योग दिवस पर 16 स्थानों पर कार्यक्रम होंगे।

23 जून को डॉ. श्यामाप्रसाद मुखर्जी का बलिदान दिवस मनाया जाएगा। इसी दिन से पौधरोपण की शुरुआत होगी। 25 जून को आपातकाल का काला दिवस मनाया जाएगा। इस दिन मीसा बंदियों का सम्मान होगा। जिला स्तर पर संगोष्ठी रखी जाएगी।

27 जून को प्रधानमंत्री की मन की बात कार्यक्रम जिले के हर मतदान केंद्र पर सुनाने काे लेकर सभी को मार्गदर्शन दिया। बैठक में उदय चौहान, सिद्धार्थ पचोरी, विनोद गुर्जर सहित अनेक लोग मौजूद रहे।

खबरें और भी हैं...