मरम्मत नहीं करने पर प्रदर्शन:बारिश में सड़काें पर हुए गड्ढे भरकर बेशरम के पौधे राेपे, नारेबाजी कर जताया विराेध

हरदा2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • जिला कांग्रेस ने बदहाल सड़काें की मरम्मत नहीं करने पर किया प्रदर्शन

जिला कांग्रेस ने शनिवार काे शहर की बदहाल सड़काें की मरम्मत की। इस दाैरान हाथ ठेले पर मटेरियल लेकर सड़काें पर घूमे। सड़काें पर बारिश में हुए गड्ढाें काे भरा और उसपर बेशरम राेपा। इस दाैरान कांग्रेस पदाधिकारियाें ने सरकार के खिलाफ जाेरदार नारेबाजी की। जिला कांग्रेस अध्यक्ष ओम पटेल, पूर्व विधायक डाॅॅ. आरके दाेगने कार्यकर्ताओं के साथ दाेपहर करीब 1 बजे सड़काें के गड्ढाें काे भरने के लिए निकले।

नई सब्जी मंडी, एसबीआई चाैक और जिला अस्पताल चाैराहा पर बने गड्ढाें काे भरा। उन्हाेंने तगारी में मटेरियल भरकर गड्ढाें में डाला और इस पर बेशरम के पाैधे राेप दिए। जिलाध्यक्ष ओम पटेल ने कहा बारिश में सड़कें बदहाल हाे गई हैं। वाहन चालकाें का गड्ढाें से बचकर निकलना मुश्किल हाे गया है। उन्हाेंने कहा नपा ने शीघ्र सड़काें की मरम्मत नहीं कराई ताे कांग्रेस व्यापक स्तर पर श्रमदान कर गड्ढाें काे भरेगी।

अभी श्रमदान कर भाजपा काे आइना दिखाया। पू्र्व विधायक डाॅ. दाेगने ने कहा जिला अस्पताल के पास कुशाभाऊ ठाकरे की प्रतिमा के समक्ष श्रमदान कर गड्ढे भरे। कुशाभाऊ ठाकरे भाजपा के संस्थापक सदस्याें में से एक थे। उनके नाम पर स्थित चाैक पर गड्ढाें की भरमार है। इस दाैरान कांग्रेस पदाधिकारी व कार्यकर्ता माैजूद थे। इधर, सुबह नपा ने शहर की एसबीआई चाैक, परशुराम चाैक व नई सब्जी मंडी की सड़क के गड्ढे भरने का काम शुरू कर दिया था।

खबरें और भी हैं...