पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

लॉकडाउन:टोटल लॉकडाउन में पुलिस व प्रशासन रहा सख्त, बिना कारण घूमने वालों को लाैटाया

हरदाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • आदेश का उल्लंघन करने पर धारा 188 की कार्रवाई करने की चेतावनी दी
Advertisement
Advertisement

रविवार को जिले में घोषित टोटल लॉकडाउन पूरी तरह से सफल रहा। सुबह 10 बजे तक दूध और सब्जी की दुकानें खुलीं इसके बाद अधिकारियों की टीम क्षेत्र में निरीक्षण करने निकल पड़ी। जहां भी दुकानें खुली दिखाई दीं उन्हें तुरंत सख्ती से बंद कराया।  आदेश का उल्लंघन करने पर धारा 188 की कार्रवाई करने की चेतावनी दी। वहीं दिन में चौराहों पर तैनात पुलिस ने बेवजह घूमने वालों को सख्ती से समझाया और लाैटाया।

क्षेत्र में लगातार बढ़ रहे कोरोना संक्रमित के ग्राफ से चिंतित प्रशासन ने रविवार को लॉकडाउन के दौरान सख्त रवैया रखा। सुबह 10 बजे तक बाजार में सब्जी मंडी और दूध की दुकानों पर भीड़ रही। 10 बजते ही अधिकारियों की टीम अलग-अलग क्षेत्रों में निकल पड़ी। अनाउंस कराकर दुकानों को बंद कराया। एक बार चेतावनी के बाद भी दुकान बंद करने में बेवजह समय लगाने वाले लोगों को पुलिस ने सख्ती से समझाया, कार्रवाई की चेतावनी दी। 

चौराहों पर एक बाइक पर तीन और चार सवारी बैठाकर निकले अाैर पैदल घूमते लोगों से पुलिस ने कारण पूछा और पैदल भगाया। 10 बजे के बाद घंटाघर क्षेत्र में अघोषित कर्फ्यू सा नजारा दिखाई दिया। अधिकारियों की टीम शहर में लगातार भ्रमण कर निगरानी करती रही।

Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- अगर कोई विवादित भूमि संबंधी परेशानी चल रही है, तो आज किसी की मध्यस्थता द्वारा हल मिलने की पूरी संभावना है। अपने व्यवहार को सकारात्मक व सहयोगात्मक बनाकर रखें। परिवार व समाज में आपकी मान प्रतिष...

और पढ़ें

Advertisement