पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

खेड़ा वेयर हाउस की जांच पूरी:प्रतिवेदन एमडी काे भेजा; जिला प्रबंधक बोले- बिल की प्रोग्रेस टीम ने देखी

हरदा2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

समर्थन मूल्य पर हुई चना खरीदी के बाद खेड़ा वेयर हाउस के गाेदाम 25 और 26 में रखी चने की कटि्टयों में कथित मिलावट की शिकायत की जांच करने भाेपाल से आया दल गुरुवार की शाम काे वापस लाैट गया।

टीम द्वारा माैके पर देखी गई वस्तुस्थिति, संबंधितों के बयान और दस्तावेजों में दर्ज जानकारी के आधार पर जांच प्रतिवेदन तैयार किया है, जिसे एमडी काे साैंपा जाएगा। सूत्राें ने बताया कि टीम गुरुवार काे भी हरदा में रही। जिसने सुबह से खेड़ा वेयर हाउस में जांच काे आगे बढ़ाया। गुरुवार काे यहां से लाेडिंग अनलोडिंग हाे रही थी, जिसके रिलीज ऑर्डर भी चेक किए गए, जाे सही पाए गए। इस बीच सील गाेदाम 25 व 26 नंबर में रखी कटि्टयों काे परिवहन से अलग कराए जाने की खबर है।

गुरुवार काे दोपहर के बाद टीम ने हरदा के वेयर हाउस की भी जांच की। वेयर हाउस के जिला प्रबंधक डाॅ. शैलेष पाटिल ने बताया कि निजी गोदामों के बिल में हाे रही देरी की टीम में प्रोग्रेस देखी। बिलिंग की प्रक्रिया ऑनलाइन हाेने की स्थिति देखने के लिए टीम ने दाैरा किया। खेड़ा वेयर हाउस की जांच टीम के प्रभारी विष्णुदत्त आर्य से मोबाइल पर कई बार संपर्क किया, लेकिन उन्होंने काॅल रिसीव नहीं किया, इस कारण जांच प्रतिवेदन के बारे में खुलासा नहीं हाे सका।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आपकी सकारात्मक और संतुलित सोच द्वारा कुछ समय से चल रही परेशानियों का हल निकलेगा। आप एक नई ऊर्जा के साथ अपने कार्यों के प्रति ध्यान केंद्रित कर पाएंगे। अगर किसी कोर्ट केस संबंधी कार्यवाही चल र...

    और पढ़ें