पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

इंद्रलोक काॅलाेनी:ऑपरेशन कराने भाेपाल गए रिटायर्ड बैंककर्मी, दरवाजे का कुंदा काटकर जेवर चाेरी

हरदा7 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

नया बस स्टैंड के पास इंद्रलोक काॅलाेनी में रहने वाले रिटायर्ड बैंककर्मी के सूने मकान में साेमवार रात काे चाेरी हाे गई। शहर में पिछले दाे माह में अब तक 9 सूने मकानों के ताले टूट चुके हैं। चाेराें का चाेरी करने का तरीका एक जैसा ही है। इससे पता चलता है कि शहर में चाेर गिराेह सक्रिय है। लेकिन पुलिस अब तक आरोपियों का पता नहीं लगा सकी है।
सिटी पुलिस ने बताया कि रिटायर्ड बैंककर्मी जगदेव प्रसाद त्रिपाठी आंख के ऑपरेशन के लिए करीब 10 दिन से भाेपाल गए हुए हैं। साेमवार रात चाेराें ने दरवाजे का कुंदा काटा। इसके बाद घर में रखी अलमारी से साेने- चांदी के जेवरात और 4500 रुपए नकदी चुरा ले गए। पुलिस ने त्रिपाठी के दामाद संदीप तिवारी की शिकायत पर अज्ञात चाेराें के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया है। चाेरी के तरीके से पुलिस रैकी कर चाेरी करने का अनुमान लगा रही है।
इन चाेरियाें का नहीं लगा सुराग : जिले में अगस्त में प्रताप काॅलाेनी में शिक्षक, एलआईजी काॅलाेनी में अधिवक्ता व एक अन्य घर में चाेरी हुई थी। इसी तरह खेड़ीपुरा में तीन सूने मकानों में कुंदा काटकर घुसे चाेर जेवरात चाेरी कर ले गए थे। इसके अलावा खेड़ीपुरा के एक सूने मकान से किसान के घर बेचे गए गेहूं के 4.50 लाख रुपए नकद व जेवरात चुरा ले गए। इसके अलावा दाे अन्य मकानों में भी चाेरी हुई।

यह गया चाेरी
चार साेने के कंगन, एक मंगलसूत्र, एक साेने का हार, चांदी की अंगुठियां, चांदी की पायल, चांदी के सिक्के और 4500 रुपए नकदी चाेरी गए हैं। पुलिस ने बताया कि चाेरी गए जेवरात की सही-सही जानकारी त्रिपाठी के वापस लाैटने पर ही पता चलेगी। थाना प्रभारी सुनील यादव ने बताया कि चाेरी का केस दर्ज कर लिया है। आरोपियों की तलाश की जा रही है।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- समय पूर्णतः आपके पक्ष में है। वर्तमान में की गई मेहनत का पूरा फल मिलेगा। साथ ही आप अपने अंदर अद्भुत आत्मविश्वास और आत्म बल महसूस करेंगे। शांति की चाह में किसी धार्मिक स्थल में भी समय व्यतीत ह...

और पढ़ें