पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

अतिक्रमण:नेशनल हाईवे के कान्हा बाबा चाैक पर अतिक्रमण कर बना ली दुकानें

सोडलपुरएक दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • पहले से बनी दुकानाें के सामने भी अतिक्रमण की स्थिति

गांव के निकले नेशनल हाईवे स्थित कान्हा बाबा चाैक पर अतिक्रमण की समस्या है। अतिक्रमण का दायरा दिनाेंदिन बढ़ता जा रहा है। आए दिन कई नई दुकानें अतिक्रमण कर बन रही है। साथ ही दुकानदारों ने अपना अतिक्रमण नेशनल हाईवे और रहटगांव रोड तक ले आए हैं।

इसके बाद भी न ग्राम पंचायत न ही राजस्व विभाग अतिक्रमण हटाने की कार्रवाई कर रहा है। ग्रामीण चौराहे पर हो रहे अतिक्रमण को हटाने के लिए ग्राम पंचायत से मांग कर रहे हैं। पंचायत भी इस ओर कोई कार्रवाई नहीं कर पा रही है। इस कारण अतिक्रमण लगातार बढ़ रहा है।

हाईवे से गुजरने वाले वाहन चालकों को भी परेशानी हो रही है। साथ ही चौराहे पर बस स्टैंड होने से बसें खड़ी रहती है। इस कारण वाहनों का जाम लग जाता है। प्रशासन को इस ओर ध्यान देकर चौराहे से अतिक्रमण हटाने की कार्रवाई करनी चाहिए। इस संबंध में पंचायत सचिव रामकृष्ण कुशवाह ने कहा कि अतिक्रमण हटाने के लिए पंचायत जल्द तहसील कार्यालय में आवेदन करेगी।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज परिवार के साथ किसी धार्मिक स्थल पर जाने का प्रोग्राम बन सकता है। साथ ही आराम तथा आमोद-प्रमोद संबंधी कार्यक्रमों में भी समय व्यतीत होगा। संतान को कोई उपलब्धि मिलने से घर में खुशी भरा माहौल ...

और पढ़ें