पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

भजन कीर्तन:विधायक दोगने के घर पर किया सुंदरकांड

हरदा2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • इसमें साेशल डिस्टेंस का पालन करते हुए पाठ व भजन कीर्तन किए

अयाेध्या में राम मंदिर निर्माण की नींव रखने से पहले मंगलवार काे कांग्रेस के पूर्व विधायक डाॅ.आरके दाेगने के निवास पर सुंदरकांड व हनुमान चालीसा के पाठ का आयाेजन हुआ। इसमें साेशल डिस्टेंस का पालन करते हुए पाठ व भजन कीर्तन किए। डाॅ.दाेगने ने कहा कि पूर्व प्रधानमंत्री स्व. राजीव गांधी के कार्यकाल में अयोध्या में श्रीराम मंदिर का ताला खुलवाया था।

9 नवंबर 1989 को दिगंबर अखाड़ा के महंत रामचंद्रदास परमहंस, गोरक्षापीठ के महंत अवैद्यनाथ,विहिप के अशोक सिंहल व कामेश्वर चौपाल द्वारा श्रीराम मंदिर का भूमिपूजन किया था। उन्हाेंने कहा कि राम सभी के आराध्य हैं। मंदिर निर्माण की खबर से देश में खुशी की लहर है। डाॅ.दाेगने ने पू्र्व सीएम उमाभारती के उस बयान की प्रशंसा की,जिसमें उन्हाेंने कहा कि राम भाजपा के नहीं सभी के राम हैं। उन्हाेंने सभी का उद्धार किया, इसलिए वे मर्यादा पुरूषोत्तम कहलाए। धार्मिक आयाेजन में अनेक लाेग शामिल हुए।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- अगर आप कुछ समय से स्थान परिवर्तन की योजना बना रहे हैं या किसी प्रॉपर्टी से संबंधित कार्य करने से पहले उस पर दोबारा विचार विमर्श कर लें। आपको अवश्य ही सफलता प्राप्त होगी। संतान की तरफ से भी को...

और पढ़ें