पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

दीनदयाल रसाेई:कृषि मंत्री ने पाेते और नपाध्यक्ष ने बेटी के जन्मदिन पर दीनदयाल रसोई में दी राशि

हरदाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • गरीबाें काे भाेजन कराने बनाएंगे 365 सदस्य

दीनदयाल रसाेई में राेज गरीबों काे भरपेट भाेजन कराया जा सके, इसके लिए सालभर की व्यवस्था बनाने के लिए 365 नए सदस्य बनाए जाएंगे। इसकी शुरुआत मंगलवार से हुई। पहले दिन 21 सदस्य बनाए गए। कृषि मंत्री कमल पटेल के पाेते अंशराज पिता सुदीप पटेल का मंगलवार काे जन्मदिन था। इसी दिन नपाध्यक्ष सुरेंद्र जैन की बेटी साक्षी का भी जन्मदिन था।

दाेनाें जनप्रतिनिधियों ने गरीबों के भाेजन के लिए 51-51 साै रुपए की नकद दिए। साथ ही एक दिन का भाेजन अपनी ओर से कराया। पटेल ने सभी से कहा कि वे व्यवस्था में सहयोग करें, जिससे यह व्यवस्था सालभर एक जैसी चलती रही। इसके लिए उन्होंने 365 सदस्य बनाने की बात कही। पहले दिन 21 सदस्य बनाए गए। नपाध्यक्ष सुरेंद्र जैन ने शहर के लाेगाें से आग्रह किया कि वे परिवार में अपने बच्चों के जन्मदिन, अपनी शादी की सालगिरह व अन्य यादगार अवसरों पर दीनदयाल रसाेई में एक दिन की भाेजन व्यवस्था में सहयोगी बनें।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- वर्तमान परिस्थितियों को समझते हुए भविष्य संबंधी योजनाओं पर कुछ विचार विमर्श करेंगे। तथा परिवार में चल रही अव्यवस्था को भी दूर करने के लिए कुछ महत्वपूर्ण नियम बनाएंगे और आप काफी हद तक इन कार्य...

    और पढ़ें