पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

टिमरनी में युवक ने फांसी लगाकर की आत्महत्या:रिश्तेदार के यहां विवाह में गया था परिवार, लौटे तो देखा कि फंदे पर लटका रहा बेटे का शव; सुसाइड नोट नहीं मिला

टिमरनी/हरदाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
मृतक रोशन गार्गव। - Dainik Bhaskar
मृतक रोशन गार्गव।

हरदा जिले के टिमरनी में शुक्रवार देर रात 20 वर्षीय युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या की। फांसी लगाने के दौरान परिवार के सभी सदस्य रिश्तेदार के यहां शादी में गए थे। युवक घर पर अकेला था। घर वापस आने पर युवक फंदे पर लटका मिला। परिजन उसे उतार अस्पताल लेकर पहुंचे। डॉक्टर ने परीक्षण कर मृत घाेषित किया। पुलिस ने मर्ग कायम किया। शनिवार सुबह शव का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है।

मृतक रोशन पिता प्रकाशचंद गार्गव (20) निवासी लाइन पार टिमरनी है। युवक कॉलेज छात्र है। युवक रोशन घर में बड़ा बेटा था। एक छोटा भाई, छोटी बहन है। परिवार के सभी सदस्य शुक्रवार को अपने रिश्तेदार के घर शादी आयोजन में गए थे।

रात 11.45 बजे परिवार के सदस्य वापस आए। दरवाजा खोलते ही बेटे को फंदे पर लटका देख सभी घबरा गए। उसे फांसी के फंदे से उतार अस्पताल लेकर पहुंचे। टीआई ज्ञानू जायसवाल ने बताया घटनास्थल पर कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। आत्महत्या का कारण स्पष्ट नहीं हुआ है। परिवार के बयान व जांच के बाद कारण स्पष्ट होगा।

खबरें और भी हैं...