पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

हमला:उधारी के रुपए चुकाने गए युवक को चाकू मारा, पुलिस नहीं कर रही कार्रवाई, आज आईजी से मिलेेंगे

हरदा10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

एक माह पहले उधारी के 400 रुपए वापस लौटाने गए युवक से आरोपी ने चाकू से हमला कर मारपीट की। लेकिन इस मामले में पुलिस कोई कार्रवाई नहीं कर रही है। पीड़ित पक्ष ने इस मामले में निष्पक्ष जांच और कार्रवाई के लिए सोमवार को आईजी से शिकायत की है।

फरियादी शशांक पिता सुरेश चंद्र गुर्जर निवासी धौलपुरकलां हाल निवासी परसाई कॉलोनी टिमरनी ने बताया कि वह गुप्ताजी के मकान में किराए से रहता है। टिमरनी में उसका वर्कशॉप है। पूर्व में उसने अग्रवाल कॉलोनी निवासी आशीष पिता जीएस तोमर से 2000 उधार लिए थे। इसमें से वह 1600 वापस कर चुका था। शेष राशि को लेकर 14 सितंबर की रात को आशीष ने मोबाइल पर गालियां देकर रुपए तुरंत देने को कहा।

शशांक ने बताया कि वह 400 रुपए लेकर आशीष के बताए अनुसार एक होटल के सामने पहुंचा। जहां उसने रुपए लौटाते हुए कहा कि मोबाइल पर गालियां क्यों दी। इससे नाराज होकर उसने फिर गालियां देते हुए उस पर चाकू से हमला कर दिया। शशांक का आरोप है कि पुलिस इस मामले में गंभीरता से कार्रवाई नहीं कर रही है। सोमवार को इस मामले की आईजी से शिकायत करेंगे।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- चल रहा कोई पुराना विवाद आज आपसी सूझबूझ से हल हो जाएगा। जिससे रिश्ते दोबारा मधुर हो जाएंगे। अपनी पिछली गलतियों से सीख लेकर वर्तमान को सुधारने हेतु मनन करें और अपनी योजनाओं को क्रियान्वित करें।...

और पढ़ें