पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

बड़ा हादसा टला:देर रात बिना हवा-आंधी के गिरा सिटी काेतवाली के पीछे लगा पीपल का पेड़

हरदा14 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • पेड़ दिन में गिरता ताे हाे सकता था बड़ा हादसा, दाे घंटे बिजली रही गुल

इंदाैर-बैतूल नेशनल हाइवे पर सटी काेतवाली के पीछे लगा दशकाें पुराना पीपल का पेड़ मंगलवार देर रात अचानक गिर गया। बिना हवा-आंधी के पेड़ गिरने से लाेग सकते है। तेज आवाज के साथ पेड़ गिरा ताे लाेग घराें से बाहर निकले। इस दाैरान बिजली के तार भी पेड़ की टहनियाें की चपेट में आ गया। इससे बिजली गुल हाे गई।

रात में हाइवे पर यातायात नहीं के बराबर था। इससे जान-माल का नुकसान नहीं हुआ। सुबह के समय पेड़ गिरता ताे बड़ा हादसा हाे सकता था। नपा के अमले ने रात में माैके पर पहुंचकर पेड़ काे काटकर हाइवे किनारे कर दिया। बिजली कंपनी के कर्मचारियाें ने भी देर रात बिजली सप्लाई शुरू की। सचिन टांक ने बताया वे खाना खाकर लेटे थे।

इसी दाैरान रात करीब 11 बजे अचानक जाेरदार आवाज सुनकर वे फर्स्ट फ्लाेर की गैलरी में आए ताे देखा की पीपल का पेड़ धीरे-धीरे गिर रहा है। पेड़ गिरने के बाद क्षेत्र की बिजली गुल हाे गई थी। इधर, नपा और बिजली कर्मचारियाें ने पेड़ काे काटकर हाइवे किनारे छाेड़ दिया। इससे बुधवार काे क्रासिंग के समय भारी वाहन फंसते रहे। इससे बार-बार वाहनाें का जाम लगता रहा। लाेग परेशान हुए।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आप किसी विशेष प्रयोजन को हासिल करने के लिए प्रयासरत रहेंगे। घर में किसी नवीन वस्तु की खरीदारी भी संभव है। किसी संबंधी की परेशानी में उसकी सहायता करना आपको खुशी प्रदान करेगा। नेगेटिव- नक...

    और पढ़ें