पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

सुसाइड केस:इंदौर केसरी रहे पहलवान ने फांसी लगाई एक बेटा एक्टर तो दूसरा भजन गायक है

हरदाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
Advertisement
Advertisement

बियाबानी में रहने वाले फिल्म एक्टर के पिता  65 वर्षीय जाने-माने पहलवान ने शुक्रवार दोपहर को घर में फांसी लगाकर जान दे दी। परिजन खुद हैरान है कि आखिर उन्होंने ऐसा क्यों किया। पुलिस  मामले की जांच कर रही है।  छत्रीपुरा पुलिस के अनुसार शहर के जाने-माने पहलवान घनश्याम पिता भंवरलाल शर्मा ने शुक्रवार दोपहर को घर में फांसी लगा ली। उन्होंने कई प्रदेशों में कुश्ती जीती हैं। उन्हें केसरी पद से भी नवाजा गया है। भजन गायक बड़े बेटे राजकुमार शर्मा ने जांचकर्ता आरएस बघेल को बताया कि कुछ दिन से पिताजी की तबीयत खराब चल रही थी। शुक्रवार को उन्हें बैचेनी हुई। उनसे कहा कि मैं नहाकर आ रहा हूं तब तक तैयार हो जाना, फिर अस्पताल चलेंगे। तैयार होकर अंदर पहुंचा तो देखा, पिता फंदे पर लटके हुए थे। वह चीखा और पड़ोसियों को बुलाया। उन्हें अस्पताल ले गए, जहां डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया।  परिजन का कहना है कि उन्हें भी नहीं पता कि ऐसा क्यों किया। उनकी दो-दो मिठाई की दुकाने हैं। सिलावटपुरा वाली दुकान घनश्याम संभालते थे और सराफा वाली पर दोनों बेटे बैठते थे। बड़ा बेटा राजकुमार हर मंगलवार को सुंदरकांड पाठ करता है। वहीं छोटा बेटा दीपक फिल्म एक्टर है। दीपक ने आमिर खान के साथ फिल्म दंगल मे रेफरी का काम किया है। इसके अलावा सुल्तान में सलमान के साथ और पदमावत में भी काम किया है। अभी दीपक साउथ की एक मूवी की तैयारी कर रहा है।

कलेक्टोरेट में पदस्थ पत्नी ने इंदौर ट्रांसफर कराने से मना किया तो पति ने लगाई फांसी

हरदा कलेक्टोरेट में पदस्थ पत्नी ने इंदौर में ट्रांसफर कराने से मना किया तो बुधवार रात पति ने फांसी लगा ली। वह अपने माता-पिता व दादी के साथ इंदौर में  रहता था और एक दवा की कंपनी में काम करता था। कनाड़िया पुलिस के अनुसार, मृतक का नाम निलेश तारले (35) था। वह श्रीकांत पैलेस वैभव नगर में रहता था। पांच साल पहले उसकी शादी हरदा कलेक्टोरेट में पदस्थ क्लर्क से हुई थी। दोनों की तीन साल की बच्ची भी है। पति हमेशा कहता था कि वह इंदौर ट्रांसफर करा ले, ताकि वह अकेला न रहे। पत्नी ट्रांसफर कराना नहीं चाहती थी। उसका कहना था कि वह वहां अपने माता-पिता की सेवा कर रही है। इसके चलते शनिवार-रविवार को दोनों में से कोई भी आना-जाना कर लेता था। पांच-छह महीने पहले जब नीलेश पत्नी से मिलने गया तो उसने पत्नी से ट्रांसफर कराने की बात कही, लेकिन पत्नी ने मना कर दिया। इसके बाद से वह दुखी रहने लगा। बुधवार रात 11 बजे भोजन करने के बाद वह अपने कमरे में चला गया। वह देर से उठता था, इसलिए माता-पिता ने दोपहर 1 बजे देखा तो वह फंदे पर था। फिर पुलिस को सूचना दी। बाद में कार्रवाई हुई। अब शुक्रवार को उसका पोस्ट मॉर्टम कराया गया।

Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज वित्तीय स्थिति में सुधार आएगा। कुछ नया शुरू करने के लिए समय बहुत अनुकूल है। आपकी मेहनत व प्रयास के सार्थक परिणाम सामने आएंगे। विवाह योग्य लोगों के लिए किसी अच्छे रिश्ते संबंधित बातचीत शुर...

और पढ़ें

Advertisement