पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

हरदा:पुराने विवाद को लेकर तीन लोगों ने युवक को धमकाया

हरदा10 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

जिले के रहटगांव थाना क्षेत्र के ग्राम झुंड गांव में 3 लोगों ने किसी पुराने विवाद को लेकर सोमवार को सुबह 9 बजे गांव के ही युवक के साथ गाली-गलौज कर जान से मारने की धमकी दी।

रहटगांव पुलिस ने बताया संतोष कुमार पिता जगन्नाथ पाल उम्र 42 साल निवासी झुंड गांव के साथ किसी पुराने विवाद को लेकर गांव के ही राजेश गौर पिता रामविलास गौर मुकेश गौर पिता रामविलास गौर और हेमंत गौर पिता रामविलास गौर तीनों भाइयों ने बजरंग मंदिर के पास सुबह रोककर पुराने विवाद का हवाला देते हुए गालियां देकर जान से मारने की धमकी दी। पुलिस ने तीनों के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया है।

पुलिस ने बताया इसी मामले में राजेश उम्र 35 साल की शिकायत पर संतोष पाल पिता जगन्नाथ पाल सुनीता बाई पति संतोष और दीपक पिता संतोष तीनों के खिलाफ भी मारपीट गाली-गलौज और जान से मारने की धमकी देने का प्रकरण दर्ज किया है। पुलिस ने दोनों पक्षों की शिकायत पर एक दूसरे के खिलाफ काउंटर केस दर्ज किया है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आर्थिक योजनाओं को फलीभूत करने का उचित समय है। पूरे आत्मविश्वास के साथ अपनी क्षमता अनुसार काम करें। भूमि संबंधी खरीद-फरोख्त का काम संपन्न हो सकता है। विद्यार्थियों की करियर संबंधी किसी समस्...

    और पढ़ें