पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

मदद मांगना पड़ा भारी:ट्राला पलटा, मदद मांगी ताे दाे लोगों ने घायल ड्राइवर को चाकू अड़ाकर 2600 रुपए लूटे

हरदा/ कांकरियाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • खिरकिया से नागपुर जा रहा था ट्राला, डायल 100 काे घायल ड्राइवर पैदल आते हुए मिला

हाेशंगाबाद-खंडवा स्टेट हाईवे पर कांकरिया बस स्टैंड के पास तलाब किनारे मंगलवार रात 11 बजे चना से भरा ट्राला पलट गया। इसमें ड्राइवर घायल हाे गया। अनजान दाे लाेगाें से मदद मांगना भारी पड़ गया।

मददगार बनकर आए बाइक सवाराें ने ड्राइवर काे मसनगांव में नहर किनारे सुनसान रास्ते पर ले जाकर चाकू की नाेक पर 2600 रुपए लूट लिए। इसी बीच राहगीरों ने डायल 100 काे हादसे की सूचना दी। जानकारी के मुताबिक ट्राला क्रमांक एमपी 40 बीजी 0618 खिरकिया से चना लेकर नागपुर जा रहा था। ड्राइवर महेंद्र पिता रामहेत (45) निवासी आजमगढ़ यूपी काे कांकरिया तलाब के पास नींद का झोंका आ गया और ट्राला हाईवे किनारे पलट गया।

इवर काे सिर, नाक व चेहरे पर चाेटें आई। कांच फाेड़कर ड्राइवर बाहर निकलकर हाईवे पर पहुंचा। उसने मदद के लिए बाइक सवाराें काे राेका ताे बाइक सवार दाे लाेगाें ने उसे बीच में बैठाया और मसनगांव नहर के सुनसान रास्ते पर ले जाकर चाकू की नाेक पर उससे 2600 रुपए लूट लिए। सिविल लाइन थाना प्रभारी हेमेंद्र पटेल ने कहा कि ड्राइवर ने उन्हें लूट की काेई शिकायत नहीं की है।

राहगीराें ने डायल 100 काे दी हादसे की सूचना

दुर्घटना के बाद धीरे-धीरे माैके पर लाेगाें की भीड़ जमा हाे गई। राहगीरों ने ही हादसे की सूचना डायल 100 काे दी। रात करीब 11:35 बजे डायल 100 काे घायल ड्राइवर महेंद्र मसनगांव की ओर से पैदल हादसा स्थल की ओर लाैटते मिला। डरे सहमे ड्राइवर ने लूट की जानकारी राहगीरों काे दी। इसके अलावा पुलिस जवानों काे भी दी।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- घर-परिवार से संबंधित कार्यों में व्यस्तता बनी रहेगी। तथा आप अपने बुद्धि चातुर्य द्वारा महत्वपूर्ण कार्यों को संपन्न करने में सक्षम भी रहेंगे। आध्यात्मिक तथा ज्ञानवर्धक साहित्य को पढ़ने में भी ...

और पढ़ें