पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

आग:रात दो बजे घर के बाहर खड़े ऑटो में अज्ञात ने लगाई आग, जांच में जुटी पुलिस

हरदाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

नया बस स्टैंड क्षेत्र में घर के बाहर खड़े ऑटो में रविवार रात को अज्ञात आरोपी ने आग लगा दी, इससे ऑटो जल गया। लोगों ने पानी डालकर आग बुझाने का प्रयास किया, लेकिन तब तक ऑटो पूरी तरह जल गया।

पुलिस ने बताया कि अफजल शाह पिता सफदर शाह निवासी नया बस स्टैंड सवारी ऑटो चलता है। रविवार रात 9 बजे ऑटो खड़ा कर घर के अंदर गया। खाना खाने के बाद वह सो गया। रात करीब 2 बजे मोहल्ले के युवक दिलीप ने उसे जगाया और ऑटो में आग लगने की सूचना दी। इस दौरान मोहल्ले के लोगों ने पानी डालकर आग बुझाने का प्रयास भी किया, लेकिन तब तक ऑटो जल चुका था।

पीड़ित ने कुछ लोगों पर ऑटो जलाए की आशंका भी जताई है। पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। शहर में बढ़ते अपराध पुलिस की रात्रि गश्त की सक्रियता पर सवाल उठाते हैं। ऐसी जगह पर इस तरह की घटना को किसी अज्ञात व्यक्ति द्वारा अंजाम देने की बात आसानी के गले नहीं उतर रही है, पुलिस ने कहा कि आसपास के क्षेत्रों में लगे सीसीटीवी फुटेज भी खंगाले जा रहे हैं।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज व्यक्तिगत तथा पारिवारिक गतिविधियों के प्रति ज्यादा ध्यान केंद्रित रहेगा। इस समय ग्रह स्थितियां आपके लिए बेहतरीन परिस्थितियां बना रही हैं। आपको अपनी प्रतिभा व योग्यता को साबित करने का अवसर ...

और पढ़ें