पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

दो लोगों की मौत, नाराज ग्रामीणों ने रोके डंपर:ग्रामीण बोले- ओवरलोड, बगैर नंबरों के दौड़ रहे डंपरों पर लगे रोक, ड्राइवर नशे में चलाते हैं वाहन

हरदा3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
ग्रामीणों ने देर रात में ओवरलोड डंपर रोके। - Dainik Bhaskar
ग्रामीणों ने देर रात में ओवरलोड डंपर रोके।

मप्र के कृषि मंत्री कमल पटेल के गृह जिले हरदा के ग्राम करताना में डंपर की टक्कर से दो व्यक्ति की मौत से ग्रामीण नाराज है। मंगलवार देर रात 11 बजे ग्रामीणों का गुस्सा फूट पड़ा। गोंदागांव कला और सोनखेड़ी गांव के दो दर्जन से ज्यादा ग्रामीणों ने छिपानेर से ओवरलोड रेत से भरकर आ रहे करीब डंपरों को रोक लिया और हंगामा करने लगे।

करीब एक घंटे में ग्रामीणों ने 10 डंपरों को रोका। सूचना मिलते ही करताना पुलिस चौकी मौके पर पहुंची और ग्रामीणों को समझाने का प्रयास किया। कुछ देर बाद रात 11.30 बजे टिमरनी थाना टीआई ज्ञानू जायसवाल भी मौके पर पहुंचीं। रोके कुछ डंपर के नंबर गायब थे, कुछ डंपर के ड्राइवर नशे में मिले। ग्रामीणों ने कहा ड्राइवर तेज रफ्तार से डंपर को ले जाते है। जिससे आए दिन हादसे होते रहते है।

हरदा में रेत के डंपर ने दो को उड़ाया:टक्कर के बाद बाइक समेत दो लोग उछलकर 20 फीट दूर खेत में गिरे; दोनों की मौत

ग्रामीणों ने कहा, रात में ड्राइवर नशा कर लापरवाही से डंपर चलाते हैं। मंगलवार सुबह करताना पुलिस चौकी के पास हादसे में डंपर की रफ्तार इतनी थी कि गोंदागांव के दो व्यक्ति दूर जा गिरे और उनकी मौत हुई। उन्होंने नशे में मिले ड्राइवर व ओवरलोड डंपरों पर कार्रवाई की जाएं। टीआई जायसवाल ने चार डंपरों को पुलिस चौकी परिसर में खड़े कराया गया। रात 12.30 बजे तक कुछ ग्रामीण पुलिस चौकी परिसर में मौजूद रहे।

खबरें और भी हैं...