• Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Hoshangabad
  • Harda
  • Was Missing For Two Days, Dhaba Operator's Brother Is Deceased, Post Mortem In Nemavar, Second Case Of Death Of Jat Community Youth In 8 Days

नर्मदा में मिला युवक का शव:दो दिन से लापता हरदा के युवक का शव नेमावर में नदी किनारें मिला, 8 दिन पहले भी हो चुकी है जाट समाज के युवक की हत्या

हरदा5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

मप्र के नेमावर में नर्मदा किनारे गुरुवार को हरदा के एक युवक का शव मिला। युवक की शिनाख्त गणेश पिता दिनेश जाट (27) के रुप में हुई। युवक मंगलवार रात को घर से बगैर बोले चला गया था। जिसकी गुमशुदगी हरदा कोतवाली थाने में दर्ज है। नेमावर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर पंचनामा बनाकर पोस्टमार्टम कराया। इधर, जाट समाज के युवक के साथ हादसे की 8 दिन में यह दूसरी घटना है। 27 मई को भाजपा के ग्रामीण मंडल उपाध्यक्ष गोविंद घटेला की हत्या हुई। जिसके आरोपी को हरदा पुलिस आज तक नहीं पकड़ पाई।

मृतक गणेश।
मृतक गणेश।

मृतक गणेश पिता दिनेश जाट निवासी हरदा का भाई राहुल का हरदा में ढाबा है। मृतक गणेश मंगलवार रात को बाइक लेकर घर से निकल गया। जो वापस नहीं लौटा। बुधवार रात में परिजन ने गणेश की गुमशुदगी की रिपोर्ट हरदा थाने में की। युवक के लापता होने की फोटो सोशल मीडिया पर भी वायरल हुई। गुरुवार सुबह नेमावर में नर्मदा नदी किनारे पानी युवक का शव मिला। सूचना मिलने पर नेमावर पुलिस मौके पर पहुंची। युवक की सोशल मीडिया पर लापता होने की चल रही फोटो से उसकी पहचान हुई। नेमावर पुलिस ने हरदा पुलिस व परिजन को जानकारी दी। नेमावर पुलिस ने जीरो पर मर्ग कायम कर जांच शुरू की। पोस्टमार्टम के बाद शव परिजन ले गए। हरदा कोतवाली थाने के एसआई सीताराम पटेल ने बताया युवक गणेश की गुमशुदगी थाने में दर्ज है। नेमावर से केस डाॅयरी आने पर आगे की जांच होगी।

भाजपा नेता की हत्या के आरोपी को नहीं ढूंढ पाई पुलिस

हरदा में जाट समाज के युवक की मृत्यु का 8 दिन में यह दूसरा मामला है। 27 मई को जाट समाज के युवा व भाजपा ग्रामीण मंडल उपाध्यक्ष गोविंद घटेला सोनखेड़ी की उसके खेत में कुल्हाड़ी मारकर हत्या की। वारदात को 8 दिन बीत चुके। बावजूद पुलिस आरोपी को पहचान नहीं पाई है। गुरुवार को नर्मदा में हरदा से लापता जाट समाज के युवा गणेश का शव मिला है। जिसके मृत्यु का कारण अभी अज्ञात है।

खबरें और भी हैं...