पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

जमीन के विवाद में हत्या मामला:ट्रैक्टर चढ़ाकर जेठ-बहू की हत्या करने वाले 5 आरोपियों को जेल, पिता और 3 बेटे शामिल

इटारसी17 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
मल्लूपुरा के रहने वाले हैं पांचों आरोपी, पुलिस ने ट्रैक्टर भी किया जब्त - Dainik Bhaskar
मल्लूपुरा के रहने वाले हैं पांचों आरोपी, पुलिस ने ट्रैक्टर भी किया जब्त

भरगदा गांव में जमीन के विवाद पर ट्रैक्टर चढ़ाकर एक ही परिवार के दो लोगों की हत्या के 24 घंटे के भीतर पुलिस ने मल्लूपुरा के पांच आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। घटना में प्रयुक्त ट्रैक्टर भी जब्त हो गया है। इनमें पिता और उसके तीन पुत्र शामिल हैं। बुधवार की दोपहर आरोपियों को इटारसी कोर्ट लाया गया। फिर शाम को पुलिस इनको होशंगाबाद जिला जेल ले गई।

केसला थाना प्रभारी कैलाश पांसे के अनुसार इन आरोपियों में हल्का गोली (यादव) सहित उसके तीन पुत्र दिनेश, गणेश, सुंदरलाल तथा एक अन्य रिश्तेदार रमेश पिता हीरालाल को पूछताछ के लिए घटना की शाम केसला थाने में सुरक्षा अभिरक्षा में ले रखा था। यह सभी सुखतवा के मल्लूपुरा के रहने वाले हैं। जबकि रमेश भरगदा का रहने वाला है। बुधवार को पुलिस ने पांच आरोपियों को इटारसी कोर्ट में पेश किया। इनको पुलिस रिमांड पर लेने की मांग नहीं की गई। कोर्ट से सभी आरोपियों को ज्यूडिशियल रिमांड पर जेल भेजने के आदेश हो गए।

तीन हेक्टेयर जमीन का था विवाद
भरगदा के रमेश गोली (70) और दूर के रिश्तेदार दिनेश (42) के पिता हल्का गोली के बीच तीन हेक्टेयर जमीन जमीन का विवाद था। 4 दिन पहले कमिश्नर कोर्ट ने श्रीराम गोली परिवार के पक्ष में फैसला दिया था। दिनेश ने मंगलवार को श्रीराम (70) उनके छोटे भाई रमेश गोली की पत्नी भागवती (55) की ट्रैक्टर से रौंदकर हत्या कर दी थी।

खबरें और भी हैं...