पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

संक्रमण के चलते सीमा सील करने का लिया निर्णय:पथरौटा गांव में दो मौतों के बाद सीमाएं 15 मई तक सील

इटारसी11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
इटारसी। संक्रमण को देखते हुए पथरौटा गांव की सीमाएं सील। - Dainik Bhaskar
इटारसी। संक्रमण को देखते हुए पथरौटा गांव की सीमाएं सील।

नेशनल हाइवे से लगे पथराैटा गांव में कोरोना संक्रमण की दस्तक हो गई। गांव में 11 एक्टिव केस हैं तथा 2 लोगों की मौत हो गई है। सोमवार को प्रशासन ने गांव के सभी रास्ते बैरिकेडस लगाकर बंद कर दिए। इस दौरान तहसीलदार केसला निधि पटेल, केसला जनपद सीईओ वंदना कैथल, पथराैटा थाना प्रभारी नागेश वर्मा, पंचायत सचिव राजेंद्र चौरे एवं अतुल मेहतो उपस्थित थे। गांव के सभी मार्गों को सैनिटाइज किया गया।

पुलिस प्रशासन ने मुनादी कर लोगों को घर पर रहने की सलाह दी। तहसीलदार ने कहा गांव में 15 मई तक आवागमन बंद कर दिया गया है। गेहूं बेचने वाले किसानों को छोड़कर कोई भी व्यक्ति ना तो गांव से बाहर जाएगा, न कोई प्रवेश करेगा। मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी डॉक्टर दिनेश कौशल ने बताया गांव के 833 घरों की माॅनिटरिंग होगी। यहां मेडिकल किट भी बांटी जा रही है। वहीं सोमवार को इटारसी में 48 और केसला में 16 कोरोना पॉजिटिव मरीज मिले हैं। इटारसी के शांतिधाम श्मशान खेड़ा में साेमवार को कुल 6 अंतिम संस्कार हुए हैं। इनमें दो शवों का अंतिम संस्कार कोविड की गाइडलाइन के अनुसार किया गया।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- समय कड़ी मेहनत और परीक्षा का है। परंतु फिर भी बदलते परिवेश की वजह से आपने जो कुछ नीतियां बनाई है उनमें सफलता अवश्य मिलेगी। कुछ समय आत्म केंद्रित होकर चिंतन में लगाएं, आपको अपने कई सवालों के उत...

    और पढ़ें