पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

ज्वेलरी शॉप पर वारदात:160 रुपए में चांदी का हाय खरीदा, झांसा देकर सोने के गुरियों की दो डिब्बियां चुराई

इटारसीएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
काली जैकेट वाला व्यक्ति ग्राहक बनकर ज्वेलरी शॉप पर आया
  • मालवीयगंज में विश्वकर्मा मंदिर के सामने ज्वेलरी शॉप पर वारदात

मालवीयगंज में विश्वकर्मा मंदिर के सामने एक ज्वेलरी शॉप पर ग्राहक बनकर आए व्यक्ति ने 160 रुपए में चांदी का हाय वाला लॉकेट खरीदा फिर सर्राफा व्यापारी के नाबालिग बेटे को झांसा देकर सोने के दानों की दो डिब्बियां चुरा लीं। इनमें 9 ग्राम दाने थे जिनकी कीमत 40-45 हजार रुपए आंकी गई है। शॉप में लगे सीसीटीवी कैमरे में चोर की करतूत कैद हो गई।

बुधवार दोपहर डेढ़ बजे सर्राफा व्यवसायी राकेश सोनी अपनी ज्वेलरी शॉप से उठकर खाना खाने तीसरी मंजिल पर गए थे। शॉप पर 11 वीं में पढ़ने वाला पुत्र सोमेश सोनी बैठा था। राकेश के जाने के दो मिनट बाद ही एक व्यक्ति दुकान में आया। उसने पेंट-शर्ट पर जैकेट पहन रखी थी और चेहरे पर चश्मा और मास्क लगा रखा था। काउंटर पर आकर उसने चांदी की हाय वाला लॉकेट दिखाने को कहा।

सोमेश ने लॉकेट दिखाया जिसे पसंद कर उक्त ग्राहक ने 160 रुपए दिए। फिर उसने कांच के काउंटर में दिख रही ट्रे में रखे सोने के दाने दिखाने को कहा। सोमेश ने यह कहकर मना कर दिया कि पापा दिखाएंगे। तब उस व्यक्ति ने कहा, आपके पापा से बात हो गई है, ट्रे दिखा दो। तब व्यवसायी का पुत्र उसके झांसे में आ गया और काउंटर का लॉक खोलकर सोने के दानों की डिब्बियों की ट्रे सामने रख दी।

चाेर ने सफाई से एक डिब्बी में 4 ग्राम और दूसरी डिब्बी में रखे 5 ग्राम सोने के दाने डिब्बी सहित जेब में डाल लिए। हड़बड़ी में वह चांदी का हाय वाला लॉकेट काउंटर पर छोड़ गया। सर्राफा व्यवसायी राकेश सोनी ने बताया सीसीटीवी कैमरे के फुटेज की सीडी और लिखित शिकायत शाम को सिटी थाने में दे दी।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- इस समय ग्रह स्थितियां पूर्णतः अनुकूल है। सम्मानजनक स्थितियां बनेंगी। आप अपनी किसी कमजोरी पर विजय भी हासिल करने में सक्षम रहेंगे। विद्यार्थियों को कैरियर संबंधी किसी समस्या का समाधान मिलने से ...

और पढ़ें