पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

कोरोना काल:इटारसी काली दरबार गली का कंटेनमेंट जोन खत्म

इटारसी2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • आज ट्रैक्टर स्कीम गली से हटेंगे बैरिकेड्स

भोपाल के हॉस्पिटल में भर्ती इटारसी के कोरोना संक्रमित बीमार युवक की मौत के बाद 27 जुलाई को कंटेनमेंट जोन घोषित गांधी नगर की काली दरबार वाली गली से मंगलवार को बैरिकेड्स हटा दिए गए हैं। इस युवक के पॉजिटिव होने की रिपोर्ट स्थानीय प्रशासन को देरी से मिली थी। इस गली में दूसरा कोई व्यक्ति कोरोना संक्रमित नहीं मिला। अनुविभागीय दंडाधिकारी ने इस क्षेत्र को कंटेनमेंट जोन से मुक्त कर दिया है। अब बुधवार 5 अगस्त को पुरानी इटारसी का ट्रैक्टर स्कीम क्षेत्र कंटेनमेंट जोन से मुक्त कर दिया जाएगा।
ये हैं 17 कंटेनमेंट जोन
ट्रैक्टर स्कीम के सामने वाली गली पुरानी इटारसी, तीसरी से पांचवीं लाइन, तालाब मोहल्ला, जैन दाल मिल के बाजू में गांधीनगर, गांधीनगर स्कूल के पास, बाबा गोदड़ीवाला धाम के पास सूरजगंज, रॉयल स्टेट कॉलोनी, टीवीएस शोरूम के सामने पुरानी इटारसी, डॉ. विश्वास की गली जनता टॉकीज के पास, अग्रवाल फर्शी वालों की गली इंदिरा कॉलोनी, फेस 3 वृंदावन विहार कॉलोनी पुरानी इटारसी, बाइबिल कॉलेज के बाजू में मालवीयगंज।
ये गांव कंटेनमेंट
धरमकुंडी रोड जमानी, वार्ड नंबर दो भट्टी गांव, वार्ड नंबर 11 मरोड़ा गांव, वार्ड नंबर 6 चारटेकरा गांव, वार्ड नंबर 3 पथरौटा गांव।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- अगर आप कुछ समय से स्थान परिवर्तन की योजना बना रहे हैं या किसी प्रॉपर्टी से संबंधित कार्य करने से पहले उस पर दोबारा विचार विमर्श कर लें। आपको अवश्य ही सफलता प्राप्त होगी। संतान की तरफ से भी को...

और पढ़ें