पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

कोरोना अटैक:कोरोना संक्रमित 8 सदस्य ठीक, तालाब मोहल्ला, जैन दाल मिल गली और जमानी गांव कंटेनमेंट जोन से मुक्त

इटारसी2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • रविवार काे 1 केस इटारसी, 1 बाबई, पिपरिया में 3 पॉजिटिव मिले, कोविड सेंटर भेजा

कोरोना के 3 कंटेनमेंट जोन हटाने के आदेश अनुविभागीय दंडाधिकारी ने कर दिए हैं। यह जोन तालाब मोहल्ला, गांधीनगर में जैन दाल मिल के पास और जमानी गांव है। तीनों जोन में तीन परिवार के आठ सदस्य कोरोना से संक्रमित हुए थे। कमला नेहरू पार्क के सामने निज निवास सह होटल में क्वारेंटाइन हुए छठवीं लाइन निवासी वकील और उनकी पत्नी भोपाल के चिरायु हॉस्पिटल में भर्ती हैं। होटल की गली को बैरिकेड्स लगाकर बंद कर दिया है। रविवार को इटारसी में कोरोना का कोई पॉजिटिव मरीज नहीं मिला। जबकि निगेटिव रिपोर्ट आने पर सरकारी अस्पताल के कोविड-19 सेंटर से 4 मरीजों को डिस्चार्ज कर दिया गया है।

  • तालाब मोहल्ला : यहां इलेक्ट्रिकल व्यवसायी की पत्नी की दूसरी रिपोर्ट भी पॉजिटिव आ गई थी। पति-पत्नी दोनों अब ज्ञानोदय सेंटर से ठीक होकर घर आ चुके हैं। ये दंपती भाजपा जिला उपाध्यक्ष की मैरिज एनिवर्सरी पार्टी में शामिल होने के बाद कोरोना संक्रमित पाए गए थे। प्रशासन ने 19 जुलाई को तालाब मोहल्ले की शीतला माता मंदिर के बाजू वाली गली को कंटेनमेंट जोन घोषित किया था।
  • गांधीनगर : यहां जैन दाल मिल वाली गली में जयस्तंभ चौक स्थित मेडिकल स्टोर संचालक के पुत्र व बहू की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव मिली थी। इस गली को 25 जुलाई को कंटेनमेंट जोन बनाया गया था। तब गली में स्थित श्री शांतिनाथ जैन मंदिर को भी दर्शनार्थ बंद कर दिया गया था। कोई दूसरा पॉजिटिव केस नहीं आने पर गली को कंटेनमेंट जोन से मुक्त कर दिया गया।
  • जमानी गांव : गांव में रहने वाले एक ड्राइवर इटारसी के न्यास कॉलोनी में कोरोना से संक्रमित परिवार की गाड़ी चलाने के दौरान पॉजिटिव हुए। फिर परिवार के 5 और सदस्य संक्रमित हो गए। रविवार को यह गांव कंटेनमेंट जोन से मुक्त कर दिया।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- मेष राशि वालों से अनुरोध है कि आज बाहरी गतिविधियों को स्थगित करके घर पर ही अपनी वित्तीय योजनाओं संबंधी कार्यों पर ध्यान केंद्रित रखें। आपके कार्य संपन्न होंगे। घर में भी एक खुशनुमा माहौल बना ...

और पढ़ें