पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

असुविधा:दिक्कतों को लेकर एसडीएम से मिला संयुक्त व्यापार महासंघ; सील दुकानों से बिल और टैक्स की फाइलें निकालने की अनुमति मांगी

इटारसी12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
इटारसी। एसडीएम से मुलाकात करते व्यापार महासंघ के पदाधिकारी। - Dainik Bhaskar
इटारसी। एसडीएम से मुलाकात करते व्यापार महासंघ के पदाधिकारी।

7 मई तक चल रहे कोरोना कर्फ्यू के समय रविवार को संयुक्त व्यापार महासंघ के पदाधिकारी एसडीएम से मिलने पहुंचे। व्यापारियों ने बंद के दौरान बाजार में दुकानदारों और ग्राहकों को हो रही असुविधा को लेकर चर्चा की ज्ञापन दिया।

संयुक्त व्यापार महासंघ ने यह प्रस्ताव रखा कि किराना दुकानों पर हो रही भीड़ को देखते हुए होम डिलीवरी के लिए दोपहर 2 बजे तक का समय किया जाए। इस पर प्रशासन ने अभी कोई स्पष्ट जवाब नहीं दिया है। महासंघ के अनुसार बाजार में सील हुई दुकानों से आवश्यक कागजात, बिल फाइल, जीएसटी, इंकम टैक्स, चेक बुक आवश्यक वस्तु निकालना हो तो संयुक्त व्यापार महासंघ युवा शाखा अध्यक्ष लकी गुरयानी से संपर्क कर प्रशासन की निगरानी में सोमवार शाम 4 से 6 के बीच में निकाल सकते हैं। शहर में कोरोना के बढ़ते मरीजों को लेकर भी चर्चा हुई। बैठक में संयुक्त व्यापार महासंघ के अध्यक्ष दीपक अग्रवाल, महामंत्री सन्मुखदास चेलानी, उपाध्यक्ष कन्हैया गुरयानी, लकी गुरयानी, अर्जुन भोला मौजूद थे।

ऑक्सीजन फ्लो मीटर के लिए 21 हजार दिए दान
कोरोना महामारी से जंग में सर्वाधिक आवश्यकता ऑक्सीजन की है। ऑक्सीजन सिलेंडर मिल गए किंतु फ्लो मीटर की जरूरत है। संयुक्त व्यापार महासंघ की तरफ से 21 हजार रुपए का दान प्रशासन को देने की घोषणा की गई है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव - कुछ समय से चल रही किसी दुविधा और बेचैनी से आज राहत मिलेगी। आध्यात्मिक और धार्मिक गतिविधियों में कुछ समय व्यतीत करना आपको पॉजिटिव बनाएगा। कोई महत्वपूर्ण सूचना मिल सकती है इसीलिए किसी भी फोन क...

    और पढ़ें