पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

बाजार में हड़कंप:एक्सपायरी डेट मामला उजागर होने के बाद बाजार में हड़कंप, खुले स्थान पर फेंकी सामग्री

इटारसीएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
इटारसी। गिरनार होटल वाली गली के पास फेंकी सामग्री। - Dainik Bhaskar
इटारसी। गिरनार होटल वाली गली के पास फेंकी सामग्री।
  • जांच व एफआईआर के डर से अब दुकानदार अपनी दुकानों से हटाने लगे एक्सपायरी डेट की सामग्री

गोली बिस्कुट और बेकरी आइटम का एक्सपायरी डेट का माल स्टॉक में रखने और बाजार में खपाने का बड़ा मामला उजागर होने के बाद बाजार में हड़कंप मच गया है। जांच और एफआईआर के डर से अब दुकानदार अपनी दुकानों से एक्सपायरी डेट की सामग्री हटाने लगे हैं।

एक दुकानदार ने तो चोरी-छिपे एक्सपायरी डेट का सामान खुले में फेंक दिया। यह माल भारत टॉकीज रोड पर कमला नेहरू पार्क के सामने होटल गिरनार वाली गली के पास मिला। इसमें गरम मसाले, जल जीरा, एलोवेरा, शिकाकाई हर्बल पावडर, सेंधा नमक आदि के पैकेट दिखाई दे रहे हैं। इसकी शिकायत नगरपालिका दफ्तर में सीएमओ तक पहुंच गई। नपाकर्मी स्थल पर पहुंचे। सफाई कर्मचारी की मदद से एक्सपायरी डेट का माल इकट्ठा करवाया। सीएमओ हेमेश्वरी पटले ने कहा, यह पता लग जाए कि किस दुकानदार ने एक्सपायरी डेट का माल खुले स्थल पर फेंका, तब उसे नोटिस दिया जाएगा।

स्थल पर जांच करने पहुंचे नपा राजस्व विभाग के प्रकाश चौधरी ने कहा, वहां कचरे के ढेर में एक्सपायरी डेट वाले किराना सामग्री के कुछ पैकेट पड़े थे। आसपास पूछने पर कोई नहीं बता पाया कि यह पैकेट कौन फेंककर गया है। सफाईकर्मी अपनी गाड़ी में भरकर ले गए। इस कारण पंचनामा नहीं बनाया।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज समय कुछ मिला-जुला प्रभाव ला रहा है। पिछले कुछ समय से नजदीकी संबंधों के बीच चल रहे गिले-शिकवे दूर होंगे। आपकी मेहनत और प्रयास के सार्थक परिणाम सामने आएंगे। किसी धार्मिक स्थल पर जाने से आपको...

    और पढ़ें