चोरी की वारदात:जिस दुकान में काम किया उसी में दोस्त के साथ की चोरी, गिरफ्तार, दो महीने से वेतन नहीं मिलने से थी नाराजगी

इटारसी2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

ऑर्डनेंस फैक्टरी रोड की एक किराना दुकान में रुपए और बीड़ी-सिगरेट चुराने वाले 19 साल के दो युवक पुलिस के हत्थे चढ़ गए। दोनों पांढरी गांव के वाले हैं। यह दोनों दोस्तों के साथ ढाबों पर पार्टी और बाजार में शॉपिंग करने के कारण पुलिस की नजर में आ गए। इनमें एक युवक इसी किराना दुकान में काम कर चुका है। उसने पुलिस को बताया कि उसे दो माह का वेतन नहीं मिला था, यही बात उसके मन में दो साल से खटक रही थी। इसी कारण अपने दोस्त के साथ दुकान में चोरी करने का प्लान बनाया।

किराना दुकान में 18 सितंबर को चोरी हुई। दुकानदार राजकुमार साहू ने पथरोटा थाने में 80 हजार रुपए की चोरी की रिपोर्ट दर्ज करवाई थी। पुलिस को पांडरी से सुराग मिला कि गांव के शिव कुमार उर्फ पुन्ना पिता रमेश परते तथा विशाल पिता इंदु परते 50 और 100 के नोटों की गड्डियां जेब में रख कर घूम रहे हैं। गांव वालों को शक हुआ कि इनके पास इतने रुपए कहां से आए। पुलिस ने दोनों को हिरासत में ले लिया। शिवकुमार खेड़ा में हम्माली करता है। जबकि मूलतः विशाल परते खेत में ट्रैक्टर चलाता है। दोनों ने दुकान से 30-40 हजार रुपए और बीड़ी सिगरेट चुराना कबूल किया।

होम थियेटर, कपड़े खरीदे

चोरी के रुपए से शिवकुमार ने 4 हजार रुपए का होम थिएटर और 3 हजार रुपए के कपड़े खरीदे जबकि विशाल दोस्तों के साथ ढाबों पर पार्टी में साढ़े 4 हजार खर्च कर चुका था। पथरौटा थाने के एएसआई माणिक बट्टी ने बताया दोनों युवकों को चोरी के आरोप में गिरफ्तार कर इटारसी कोर्ट में पेश किया गया जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया है।

खबरें और भी हैं...