पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

हड़ताल:वेतन नहीं मिलने पर स्टेशन पर सफाई स्टॉफ ने नहीं किया काम

इटारसी12 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

राखी पर नगरपालिका के सफाई कर्मचारियों का वेतन भुगतान शनिवार दोपहर को हो गया। सुबह तक नहीं वेतन की सूचना नहीं होने से प्रभारी सीएमओ के निवास पर सफाई कर्मचारी एवं उनके प्रतिनिधि पहुंचे थे। इस मौके पर बाल्मिक महापंचायत के प्रदेश उपाध्यक्ष किशोर मैना, भारतीय सफाई कर्मचारी महासंघ के राष्ट्रीय महामंत्री मंजीत कलोसिया, वाल्मीकि महापंचायत के जिला अध्यक्ष शशांक चुटीले एवं कर्मचारी उपस्थित थे। प्रभारी सीएमओ से कर्मचारियों का वेतन भुगतान करने की बात की गई। उन्होंने आश्वासन दिया था कि आज दोपहर में सभी कर्मचारियों के खाते में उनकी पेमेंट डाल दी जाएगी। दोपहर 2 बजे तक सभी कर्मचारियों के खातों में वेतन आ गया। प्रभारी सीएमओ आरके जोशी ने बताया कि अभी नियमित अधिकारी व कर्मचारियों का वेतन भुगतान बाकी है।

स्टेशन पर सफाईकर्मियों ने की हड़ताल
इटारसी जंक्शन पर ठेका कंपनी के सफाई कर्मी वेतन नहीं मिलने से हड़ताल पर चले गए। उन्होंने आधे दिन काम बंद रखा। सफाईकर्मियों ने बताया कि उन्हें 1700 रुपए देने की बात की जा रही थी। यह मामला भोपाल रेल मंडल कार्यालय में सीनियर डीसीएम तक पहुंचा उन्होंने दो दिन में वेतन भुगतान करवाने का आश्वासन दिया है।

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- मेष राशि के लिए ग्रह गोचर बेहतरीन परिस्थितियां तैयार कर रहा है। आप अपने अंदर अद्भुत ऊर्जा व आत्मविश्वास महसूस करेंगे। तथा आपकी कार्य क्षमता में भी इजाफा होगा। युवा वर्ग को भी कोई मन मुताबिक क...

और पढ़ें