पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

मरने के बाद भी बेहाल:इटारसी रेलवे स्टेशन पर रखे शव की आंखों को चूहों ने कुतर दिया, आगरा के युवक की ट्रेन में हो गई थी मौत

इटारसी5 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
चूहे की प्रतीकात्मक तस्वीर

इटारसी रेलवे स्टेशन पर रखे युवक के शव की आंखों को चूहों ने कुतर दिया। ट्रेन में सफर के दौरान आगरा के युवक की मौत हो गई थी। परिजन ने जीआरपी पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए शिकायत की है।

गुरुवार रात बेंगुलरु से नई दिल्ली जा रही कर्नाटक एक्सप्रेस के कोच एस-9 की बर्थ नंबर 17 पर जितेंद्र सिंह पुत्र भीकम सिंह (33) निवासी नागला ताज थाना बरहान आगरा अचेत अवस्था में मिले थे। रात 9:30 बजे ट्रेन प्लेटफॉर्म नंबर एक पर आई थी। डॉक्टर्स ने जांच के बाद युवक को मृत घोषित कर दिया।

पुलिस ने लाश को जीआरपी थाने के बाहर चबूतरे पर रखवा दिया। मोबाइल से मिले नंबर पर परिजन से संपर्क किया। शुक्रवार को परिवार वालों के आने के बाद शव का पीएम कराया गया और शव सौंप दिया गया। परिजनों ने देखा कि उनके बेटे की दोनों आंखें खराब हो चुकी हैं, जबकि ट्रेन से उतारने के बाद की फोटो में दोनों आंखें सही सलामत दिख रही हैं।

युवक बेंगलुरु में एक कंपनी में जॉब करता था। वह घर जा रहा था, लेकिन रास्ते मे उसकी संदिग्ध हालत में मौत हो गई थी।

जिम्मेदार बाेले- लापरवाही नहीं, ये इत्तेफाक है

जीआरपी का कहना है कि परिसर में शव रखने के लिए रेलवे की तरफ से इंतजाम नहीं हैं। इस वजह से हमेशा शव बाहर ही रखते हैं, लेकिन यह पहली बार हुआ कि चूहों ने आंखें कुतर दी हैं। जीआरपी टीआई बीएस चौहान ने कहा कि युवक की बेंगलुरु में नौकरी चली गई थी, इस वजह से वह तनाव में था। शराब पीकर वह कोच में बैठा और उसके बाद सो गया। कुछ यात्रियों ने बताया कि पहले युवक ने कोच में भी हंगामा किया था। शव सुरक्षित रखा गया था, लेकिन इत्तेफाक से आंखों के पास चूहों ने या किसी अन्य जानवर ने कुतर दिया।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- घर-परिवार से संबंधित कार्यों में व्यस्तता बनी रहेगी। तथा आप अपने बुद्धि चातुर्य द्वारा महत्वपूर्ण कार्यों को संपन्न करने में सक्षम भी रहेंगे। आध्यात्मिक तथा ज्ञानवर्धक साहित्य को पढ़ने में भी ...

और पढ़ें