पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

जुझारपुर के पास की घटना:ट्रेन से गिरा युवक आरपीएफ को पटरी के बीच बेसुध मिला, पहुंचाया अस्पताल

इटारसी11 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
इटारसी। ट्रेन से गिरे युवक को अस्पताल ले जाते आरपीएफ कर्मी। - Dainik Bhaskar
इटारसी। ट्रेन से गिरे युवक को अस्पताल ले जाते आरपीएफ कर्मी।
  • युवक के सिर में गहरी चोट

इटारसी नागपुर रेलवे ट्रैक पर जुझारपुर के पास ट्रेन से गिरा युवक बेसुध हालत में मिला। आरपीएफकर्मी उसे रेलवे लाइन से सड़क तक लाए फिर बाइक से अस्पताल पहुंचाया। इस तरह युवक की जान बच गई। मंगलवार को यार्ड चौकी प्रभारी गोपाल मीना एवं आरक्षक पवन को किलोमीटर नंबर 747/05 पर जुझारपुर में एक व्यक्ति रेलवे लाइन के बीच बेसुध हालत में पड़ा मिला। उसके सिर में चोट लगी थी।

पूछने पर बोल नहीं रहा था। उसे तत्काल ऑन ड्यूटी स्टॉफ भूपेंद्र कुमार की मदद से बाइक से इटारसी के श्यामाप्रसाद मुखर्जी अस्पताल लाया गया। घायल यात्री को मेल वार्ड में भर्ती कर डॉक्टर ने बताया कि सिर से खून बह गया है। समय से उपचार मिलने से जान बच गई।

होश आने पर युवक ने अपना नाम व पता महमूद पुत्र हसीम खान उम्र-18 वर्ष निवासी बोची रामपुर जिला आरैया बिहार बताया। युवक ने कहा वह बैंगलुरु से दानापुर ट्रेन नंबर 06509 में एस-2 कोच की बर्थ नंबर 77 पर यात्रा कर रहा था। जुझारपुर के पास वह चलती ट्रेन से गिर गया।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आपकी मेहनत व परिश्रम से कोई महत्वपूर्ण कार्य संपन्न होगा। किसी विश्वसनीय व्यक्ति की सलाह और सहयोग से आपका आत्म बल और आत्मविश्वास और अधिक बढ़ेगा। तथा कोई शुभ समाचार मिलने से घर परिवार में खुशी ...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser