पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

बेखौफ बदमाश:जिलाबदर के आरोपी ने अपने साथियों के साथ भाजपा नेत्री के बेटे से अड़ीबाजी कर दी धमकी

इटारसीएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

तवानगर में जिला बदर के आरोपी ने अपने दो साथियों के साथ भाजपा नेत्री के पुत्र सहित अन्य लोगों को रास्ते में रोककर अड़ीबाजी करते हुए मारपीट की। घटना के बाद परिजन सहित तवानगर के रहवासी थाने पहुंचे और गुंडागर्दी का विरोध जताते हुए सवाल किया कि जिला बदर का आरोपी यहां क्यों घूम रहा है। इस घटना से क्षेत्रीय विधायक प्रेमशंकर वर्मा को अवगत कराया गया।

उन्होंने एसपी से बात भी की। घटना के 24 घंटे बाद तक आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं हुई है। 29 मार्च की शाम 7 बजे तवानगर से 2 किमी दूर पुराना चीचा गांव के मेले से लोग लौट रहे थे। रास्ते में जिला बदर का आरोपी विमल धुर्वे अपने दो साथियों गोविंद कहार और इरफान के साथ खड़ा था।

यह बदमाश ग्रामीणों को रोककर अड़ीबाजी कर रहे थे। उसी समय तवानगर की भाजपा नेत्री रीता सिंह का पुत्र युवराज पिता लाखन सिंह (30) घर लौट रहा था। उसे भी बदमाशों ने रोका। गाली गलौज की। धमकाया और मारपीट की। पुलिस ने तीनों आरोपियों के खिलाफ अड़ीबाजी, गाली गलौज, मारपीट और जान से मारने की धमकी देने का अपराध दर्ज किया है। उल्लेखनीय है कि विमल जिला बदर के आदेश का उल्लंघन कर तवानगर और आसपास घूम रहा है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- दिन सामान्य ही व्यतीत होगा। कोई भी काम करने से पहले उसके बारे में गहराई से जानकारी अवश्य लें। मुश्किल समय में किसी प्रभावशाली व्यक्ति की सलाह तथा सहयोग भी मिलेगा। समाज सेवी संस्थाओं के प्रति ...

    और पढ़ें