पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

हादसा:स्टेट हाईवे पर तेज रफ्तार डंपर से बचने में केले से भरी पिकअप सड़क किनारे खंती में पलटी

खिरकिया10 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • ड्राइवर व हेल्पर हुए घायल, सुबह वाहन काे निकाला बाहर

होशंगाबाद-खंडवा स्टेट हाईवे पर सोमवार रात केले से भरी एक पिकअप सड़क किनारे खंती में पलट गई। ड्राइवर और हेल्पर को मामूली चोट लगी। पिकअप एमएच 21 एके 7818 में केले खकनार से विदिशा की ओर ले जाए जा रहे थे। छीपाबड़ व पोखरनी के बीच रात में सामने से तेज रफ्तार डंपर से बचाने में ड्राइवर का पिकअप पर नियंत्रण नहीं रहा।

वह अनियंत्रित होकर पलट गई। ड्राइवर कल्लू ने बताया सड़क पर गड्ढे होने से पहले ही वाहन चलाने में दिक्कत हो रही थी। डंपर से टक्कर होने से बचाने, साइड लेने में पिकअप पलट गई। मंगलवार सुबह पिकअप को खंती से निकाला। हालांकि ड्राइवर ने थाना छीपाबड़ में कोई रिपोर्ट नहीं की है। 

चेकिंग से बचने रूट बदला, हाईवे पर अनियंत्रित हाेकर पलट गया मिनी ट्रक

इंदाैर-बैतूल नेशनल हाईवे पर सोडलपुर व टिमरनी के बीच मंगलवार सुबह करीब 10 बजे लाेहे की चादर से भरा मिनी ट्रक एमपी 12 टी 1064 पलट गया। ट्रक इंदौर से सिवनी बनापुरा जा रहा था, लेकिन हरदा में पुलिस चेकिंग से बचने के लिए ट्रक हरदा से मनियाखेड़ी रोड से सोडलपुर व टिमरनी होते हुए बनापुरा जा रहा था। अनियंत्रित होकर मिनी ट्रक बीच सड़क पर पलट गया है। सड़क पर सामग्री फैल गई। दुर्घटना में ड्राइवर व हेल्पर को चोट आई है। ट्रक लगभग 4 घंटे तक बीच सड़क पर ही पड़ा रहा।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- सकारात्मक बने रहने के लिए कुछ धार्मिक और आध्यात्मिक गतिविधियों में समय व्यतीत करना उचित रहेगा। घर के रखरखाव तथा साफ-सफाई संबंधी कार्यों में भी व्यस्तता रहेगी। किसी विशेष लक्ष्य को हासिल करने ...

    और पढ़ें