पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

परेशानी:256 पहियों वाले 250 फीट लंबे ट्राले काे निकालने तोड़ा हाईवे तिराहे का डिवाइडर

मुलताई2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

अहमदाबाद से उत्तरप्रदेश बनारस के ओबरा के पावर प्लाट में लगाने के लिए गाडर ब्रिज पावर जनरेटर स्टार्टर ले जाया जा है। 250 फीट लंबे ट्राले में यह जनरेटर को रखा गया है। ट्राले में लगे 256 पहियों पर गाडर ब्रिज पावर जनरेटर को रखा है।

रविवार दोपहर में ट्राला छिंदवाड़ा हाईवे से होते हुए कामथ तिराहे पर पहुंचा। यहां पर नेशनल हाईवे ने सीमेंट क्रांक्रीट का डिवाइडर बनाया था। डिवाइडर की वजह से ट्राले को मोड़ने में परेशानी हो रही थी। इस कारण डिवाइडर को तोड़कर मार्ग काे समतल किया। इसके बाद ट्राला कामथ तिराहे से भोपाल-नागपुर हाईवे पर पहुंचा।

ट्राले के गुजरने के दौरान आधा घंटे लगा जाम

ट्राले के निकलने के दौरान आधा घंटे तक ट्रैफिक जाम रहा। छिंदवाड़ा से ट्राला आते समय घाट पिपरिया के पास घाट में भी फंस गया था। ट्राले को निकालने के लिए हाईवे के किनारे लगी रेलिंग को निकाला गया था। ट्रांसपोर्ट मैनेजर बाला मुरगन ने बताया डिवाइडर और रेलिंग तोड़ने की अनुमति पहले ही एनएचएआई से ले ली थी।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आप अपने व्यक्तिगत रिश्तों को मजबूत करने को ज्यादा महत्व देंगे। साथ ही, अपने व्यक्तित्व और व्यवहार में कुछ परिवर्तन लाने के लिए समाजसेवी संस्थाओं से जुड़ना और सेवा कार्य करना बहुत ही उचित निर्ण...

    और पढ़ें