पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

सड़क हादसा:40 फीट गहरे कुएं में गिरा ट्रैक्टर; भांजे की मौत, मामा गंभीर, इलाज जारी

मुलताई4 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
मुलताई। पौनी में कुएं में ट्रैक्टर गिरने से युवक की मौत हो गई। - Dainik Bhaskar
मुलताई। पौनी में कुएं में ट्रैक्टर गिरने से युवक की मौत हो गई।
  • खेत में प्लाऊ करने के बाद दूसरे खेत में जाने के दौरान कुएं में गिरा ट्रैक्टर

ग्राम पौनी में खेत में स्थित बिना मुंडेर के कुएं में ट्रैक्टर गिर गया। घटना में ट्रैक्टर चला रहे भांजे की मौत हो गई। ट्रैक्टर पर सवार मामा गंभीर रूप से घायल हो गया। क्रेन की मदद से ट्रैक्टर को कुएं से बाहर निकाला गया।

सोमवार को पौनी निवासी कपिल पिता नरेंद्र देवड़े (20) देवठान निवासी मामा राजेश रहड़वे (38) के साथ खेत में ट्रैक्टर लेकर प्लाऊ करने गया था। शाम को मामा-भांजे ने दूसरे खेत में जाने के लिए ट्रैक्टर को मोड़ा। ट्रैक्टर कपिल चला रहा था। अचानक ट्रैक्टर अनियंत्रित हो गया और खेत में स्थित 40 फीट गहरे कुएं में ट्रैक्टर सहित गिर गए। ट्रैक्टर के कुएं में गिरने की आवाज सुनकर नरेंद्र देवड़े सहित अन्य लोग मौके पर पहुंचे। देखा तो ट्रैक्टर के साथ कपिल और राजेश कुएं में पड़े हुए थे।

तत्काल ग्रामीणों ने गांव के पास डेम की नहर के लिए खुदाई कर रही क्रेन को बुलाया। और घटना की सूचना पुलिस को दी। क्रेन की मदद से ट्रैक्टर को बाहर निकला गया। कुएं में गिरने से कपिल की घटना स्थल पर ही मौत हो गई। कपिल का मामा राजेश गंभीर रूप से घायल हो गया। कुएं से बाहर निकालकर राजेश को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती किया गया। साईखेड़ा थाना प्रभारी रत्नाकर हिंगवे ने बताया कपिल के शव का पोस्टमार्टम कराने के बाद परिजनों के सुपुर्द किया गया है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज दिन भर व्यस्तता बनी रहेगी। पिछले कुछ समय से आप जिस कार्य को लेकर प्रयासरत थे, उससे संबंधित लाभ प्राप्त होगा। फाइनेंस से संबंधित लिए गए महत्वपूर्ण निर्णय के सकारात्मक परिणाम सामने आएंगे। न...

    और पढ़ें