पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

कार्रवाई:बिरुल बाजार में बिना मास्क के घूम रहे लोगों पर हुई कार्रवाई, नगर में काटे चालान

मुलताई2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • इस दौरान ग्राम बिरुल बाजार में बड़ी संख्या में लोग बिना मास्क लगाए घूम रहे थे

तीन दिन बाद लॉक डाउन खुलते ही लोग बिना मास्क के घूमने निकल गए। ऐसे में कोरोना वायरस के संक्रमण का खतरा बढ़ गया है। मंगलवार को एसडीएम सीएल चनाप, साईंखेड़ा थाना प्रभारी रत्नाकर हिंगवे सहित पुलिसकर्मियों ने बिरुल बाजार सहित अन्य गांवों का भ्रमण किया। इस दौरान ग्राम बिरुल बाजार में बड़ी संख्या में लोग बिना मास्क लगाए घूम रहे थे। एसडीएम सीएल चनाप ने ग्रामीणों को कोरोना वायरस के संक्रमण से बचने के लिए मास्क लगाने और सोशल डिस्टेंस का पालन करने की समझाइश दी।

इसके बाद भी ग्रामीण मास्क नहीं लगा रहे थे। इस स्थिति में बिना मास्क के घूम रहे लोगों से जुर्माना वसूल किया। नगर में शाम को यातायात नियमों को ताक पर रखकर बाइक से घूम रहे लोगों के खिलाफ पुलिस ने चालानी कार्रवाई की। बाइक पर तीन सवारी और बिना हेलमेट लगाए घूम रहे लागों पर चालानी कार्रवाई करते हुए 1250 रुपए वसूले। एएसआई ए. दीक्षित ने बाइक सवारों सहित अन्य लोगों को मास्क पहनने और सोशल डिस्टेंस का पालन करने की समझाइश भी दी।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- अगर आप कुछ समय से स्थान परिवर्तन की योजना बना रहे हैं या किसी प्रॉपर्टी से संबंधित कार्य करने से पहले उस पर दोबारा विचार विमर्श कर लें। आपको अवश्य ही सफलता प्राप्त होगी। संतान की तरफ से भी को...

और पढ़ें