पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

मुलताई:कोविड सेंटर के कमरों में गंदगी, शौचालयों में पानी नहीं आने से मरीजों में नाराजगी

मुलताई10 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
मुलताई। कोविड केयर सेंटर में सुविधाएं नहीं मिलने से नाराज हुए मरीज। - Dainik Bhaskar
मुलताई। कोविड केयर सेंटर में सुविधाएं नहीं मिलने से नाराज हुए मरीज।

कोरोना पॉजिटिव मरीजों को कोविड केयर सेंटर में भर्ती कर उपचार किया जा रहा है। नगर की सीमा पर स्थित पंचायत ट्रेनिंग सेंटर के भवन को कोविड केयर सेंटर बनाया है। कोविड केयर सेंटर में वर्तमान में आठ कोरोना पॉजिटिव भर्ती है। कोविड केयर सेंटर का भवन पुराना होने और कमरों की सफाई नहीं होने पर भर्ती मरीजों ने नाराजगी जताई।

नगर और ब्लॉक में कोरोना पॉजिटिव मिलने पर उन्हें कोविड केयर सेंटर में लाकर भर्ती किया जा रहा है। कोरोना पॉजिटिव की संख्या लगातार बढ़ते जा रही है। कोविड केयर सेंटर में भर्ती मरीजों ने बताया सालों से बंद भवन को कोविड केयर सेंटर बनाया गया है। भवन के कमरों की पुताई भी नहीं कराई गई है। अधिकांश कमरों में जाले और कचरा पड़ा हुआ है। शौचालयों में नल लगे हैं लेकिन पानी नहीं आता है। टंकी से शौचालयों के नलों से जुड़ी पाइप लाइन भी क्षतिग्रस्त हो चुकी है। कमरों में पंखे भी नहीं लगे हैं।

जिससे गर्मी से बुरा हाल है। कमरों की दीवारों और छप्पर का प्लास्टर भी झड़ता है। कोविड केयर सेंटर के कमरों की सफाई पुताई और पाइप लाइन को व्यवस्थित किया जाना चाहिए। इस संबंध में बीएमओ डॉ. पल्लव अमृतफले ने बताया पंचायत ट्रेनिंग सेंटर के भवन को कोविड केयर सेंटर बनाने से पहले सभी कमरों की सफाई कराई गई थी। कमरों की पुताई नहीं कराई गई। शौचालयों में पाइप लाइन के माध्यम से पानी नहीं आने की परेशानी है। जल्द परेशानियों को दूर किया जाएगा।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव - आज की स्थिति कुछ अनुकूल रहेगी। संतान से संबंधित कोई शुभ सूचना मिलने से मन प्रसन्न रहेगा। धार्मिक गतिविधियों में समय व्यतीत करने से मानसिक शांति भी बनी रहेगी। नेगेटिव- धन संबंधी किसी भी प्रक...

    और पढ़ें