पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

भीषण हादसा:हाइवे पर पलटी कार, एक महिला की मौत, 4 घायल

मुलताई16 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
हाइवे पर कार अनियंत्रित होकर पलटी। - Dainik Bhaskar
हाइवे पर कार अनियंत्रित होकर पलटी।

अनियंत्रित कार पौधरोपण की बाउंड्री से टकराकर पलटी

नेशनल हाइवे पर मालेगांव के पास रविवार सुबह कार अनियंत्रित होकर पलट गई। कार का स्टेयरिंग लॉक होने और टायर फटने से हादसा हुआ। कार में सवार पांच में से एक महिला की मौत हो गई। वहीं चार लोग गंभीर घायल हो गए। नागपुर निवासी सरीन अहमद, पत्नी तरन्नुम, पुत्र सफ्फान, मां नूरजहां और मौसी सायरा निवासी पुणे कार से नागपुर से पैतृक घर मुलताई आ रहे थे।

मालेगांव के पास अचानक कार का स्टेयरिंग लॉक हो गया। जिससे कार अनियंत्रित होकर हाइवे के किनारे पौधरोपण के लिए बनाई ईंट की बाउंड्रीवाल से टकरा गई। बाउंड्रीवाल को तोड़ते हुए कार हाइवे के किनारे खंती में जाकर पलट गई। इस दौरान कार का टायर भी फट गया।

बाउंड्रीवाल से टकराने और खंती में पलटने से कार पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई। तत्काल ग्रामीण घटना स्थल पर पहुंचे और 108 एंबुलेंस को सूचना दी। कार में फंसे सभी घायलों को ग्रामीणों ने बाहर निकाला। एंबुलेंस से घायल को उपचार के लिए सरकारी अस्पताल पहुंचाया।

अस्पताल पहुंचने के पहले ही सायरा (55) की मौत हो गई। सरीन, तरन्नुम, सफ्फान और नूरजहां को सिर में गंभीर चोट आने से प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल रैफर किया। परिजन नागपुर अस्पताल लेकर पहुंचे।

खबरें और भी हैं...