पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

वारदात:बुजुर्ग के साथ मारपीट कर कुएं में गिराने वाले दाे पर केस दर्ज

मुलताई5 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • मेडिकल रिपोर्ट के बाद धाराओं का इजाफा होगा
  • भाेपाल में उपचार कराकर लाैटने के बाद फरियादी ने दर्ज कराया केस

खेड़ीदेवनाला गांव में दो लोगों ने बुजुर्ग के साथ मारपीट कर धक्का देकर कुएं में गिरा दिया था। इस मामले में बुजुर्ग को चोट आई थी। घटना के 28 दिन बाद पुलिस ने मारपीट करने वाले दो लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया। 25 जनवरी को शाम काे फगन सलामे (60) गांव में स्थित दुकान में सामान लेने गया था। दुकान पर टीवी शुरू थी। फगन ने समाचार लगाने की बात कही।

इस बात पर दुकान में मौजूद मिलिंद नर्रे और जोहरी नर्रे ने फगन के साथ विवाद कर मारपीट की। विवाद के दौरान दोनों ने फगन को धक्का दे दिया। जिससे फगन समीप के कुएं में गिर गया। ग्रामीणों ने फगन को बाहर निकाला। फगन को गंभीर चोट आने से परिजन उसे उपचार के लिए जिला अस्पताललेकर पहुंचे। हालत गंभीर होने पर भोपाल अस्पताल रेफर किया।

दुनावा चौकी प्रभारी एसआई बसंत आहके ने बताया अस्पताल से सूचना मिली थी। पीड़ित उपचार के लिए भोपाल चला गया था। जिससे उसके बयान नहीं हो पाए थे। जिससे केस दर्ज नहीं हो पाया था। बयान होने के बद मिलिंद और जोहरी के खिलाफ केस दर्ज किया है। मेडिकल रिपोर्ट मिलने के बाद चोट के आधार पर दर्ज केस में धाराओं का इजाफा किया जाएगा।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आप प्रत्येक कार्य को उचित तथा सुचारु रूप से करने में सक्षम रहेंगे। सिर्फ कोई भी कार्य करने से पहले उसकी रूपरेखा अवश्य बना लें। आपके इन गुणों की वजह से आज आपको कोई विशेष उपलब्धि भी हासिल होगी।...

    और पढ़ें