पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

ईद:घरों में नमाज पढ़कर मनाई ईद, अधिकारियों ने सुबह मस्जिदों का लिया जायजा

मुलताई8 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
मुलताई। ईद पर मस्जिदों का जायजा लेने पहुंचे अधिकारी।

मुस्लिम बंधुओं ने शनिवार को ईद पर मस्जिद में सामूहिक नमाज नहीं पढ़ी। घरों में नमाज पढ़कर ईद मनाई। मस्जिद में सामूहिक नमाज नहीं हो, इसका निर्णय शांति समिति की बैठक में लिया था। निर्णय के चलते मुस्लिम बंधुओं ने घर पर ही नमाज अता की। सुबह एसडीएम सीएल चनाप, नायब तहसीलदार सृष्टि शाह, थाना प्रभारी रमेश पिपलोदिया ने नगर की मस्जिदों का जायजा भी लिया। किसी भी मस्जिद में सामूहिक नमाज नहीं हो रही थी। एसडीएम चनाप ने मुस्लिम बंधुओं को सोशल डिस्टेंस का पालन करते हुए ईद मनाने की समझाइश भी दी।

लॉकडाउन का पालन करते हुए सभी को घरों में रहने की समझाइश दी। लॉक डाउन के चलते ईद की बधाई देने के लिए भी लोग सड़कों पर नहीं निकले। हर साल ईद पर ईदगाह टेकड़ी और मस्जिदों में नमाज होती थी। इसके बाद फव्वारा चौक पर ईद की बधाई देने जनप्रतिनिधि और नगरवासी खड़े रहते थे। इस साल कोरोना वायरस और लॉकडाउन के चलते दोनों ही स्थानों पर सामूहिक नमाज नहीं पढ़ी गई।

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज पिछली कुछ कमियों से सीख लेकर अपनी दिनचर्या में और बेहतर सुधार लाने की कोशिश करेंगे। जिसमें आप सफल भी होंगे। और इस तरह की कोशिश से लोगों के साथ संबंधों में आश्चर्यजनक सुधार आएगा। नेगेटिव-...

और पढ़ें