इंडोर बैडमिंटन कोर्ट / इंडोर बैडमिंटन कोर्ट में फर्श का काम हुआ, खिलाड़ी वुडन फ्लोरिंग होने का कर रहे इंतजार

Floor work done in indoor badminton court, players waiting for wooden flooring
X
Floor work done in indoor badminton court, players waiting for wooden flooring

  • खिलाड़ियों ने की जल्द बैडमिंटन कोर्ट शुरू करने की मांग

दैनिक भास्कर

Jul 01, 2020, 04:00 AM IST

मुलताई. नगर पालिका ने 36 लाख रुपए की लागत से इंडोर बैडमिंटन कोर्ट का निर्माण किया है। छह महीने से इंडोर बैडमिंटन कोर्ट बनकर तैयार है लेकिन अभी तक इसे खिलाड़ियों के लिए खोला नहीं गया है। बैडमिंटन कोर्ट में फर्श और वुडन फ्लोरिंग का काम नहीं होने से इसमें ताला लगा हुआ है। 
कोर्ट बनने के बाद भी इसमें खेल शुरू नहीं होने से बैडमिंटन खिलाड़ियों में रोष भी है। खिलाड़ियों ने बैडमिंटन कोर्ट के फर्श और वुडन फ्लोरिंग का काम जल्द पूरा करने की मांग की है। नगर पालिका ने छह महीने पहले आनन फानन में बैडमिंटन कोर्ट का लोकार्पण कर दिया था। लोकार्पण के बाद सभी को इसमें दूसरे ही दिन से खेल शुरू होने की उम्मीद थी। लेकिन लोकार्पण के बाद इंडोर बैडमिंटन कोर्ट के गेट पर ताला लग गया। बैडमिंटन कोर्ट के गेट पर ताला लगा होने पर खिलाड़ी नगरपालिका पहुंचे थे। इसके बाद पता चला कोर्ट में फर्श और वुडन फ्लोरिंग का काम होना शेष है। इसके बाद से खिलाड़ी फर्श और वुडन फ्लोरिंग का काम पूरा होने का इंतजार कर रहे हैं।
एक पखवाड़े में हो जाएगा वुडन फ्लोरिंग का काम : नगर पालिका के उपयंत्री धीरेंद्र राठौर ने बताया बैडमिंटन कोर्ट में वुडन फ्लोरिंग के कार्य के लिए लॉकडाउन के पहले निविदा आमंत्रित की जा चुकी थी। लॉकडाउन लगने और निर्माण कार्य बंद होने से वुडन फ्लोरिंग का काम शुरू नहीं हो पाया। अब बैडमिंटन कोर्ट में फर्श का काम पूरा हो चुका है। ठेकेदार को जल्द वुडन फ्लोरिंग का काम करने के निर्देश दिए है। 7 लाख 50 हजार रुपए की लागत से वुडन फ्लोरिंग का काम होना है। इसके लिए ठेकेदार ने काम शुरू कर दिया है। एक पखवाड़े में वुडन फ्लोरिंग का काम पूरा हो जाएगा। इसके बाद इंडोर बैडमिंटन कोर्ट में खेल शुरू हो जाएगे।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना