पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

सुविधा:पार्किंग स्थल के लिए चिन्हित जमीन का शुरू हुआ समतलीकरण, फेंसिंग के लिए खोदे गड्‌ढे

मुलताईएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • अतिक्रमणकारियों ने नहीं हटाई दुकानें, फेंसिंग के लिए खोदे गड्ढों में लगाए लोहे के पाइप

नगर के मुख्य मार्ग के किनारे स्थित पुराने सरकारी अस्पताल की जमीन पर नगर पालिका वाहनों को खड़े करने के लिए पार्किंग स्थल बना रही है। शुक्रवार से चिन्हित पार्किंग स्थल के समतलीकरण का काम शुरू हो गया। नपा जेसीबी मशीन से जमीन को समतल कर रही है।

चिन्हित जमीन पर दुकान लगाकर अतिक्रमण करने वालों को गुरुवार को ही अतिक्रमण हटाने के समझाइश दी थी। अतिक्रमणकारियों ने दुकानें हटाने की बजाया दिनभर दुकान ही नहीं खोली। इस स्थिति में बंद दुकानों के सामने ही नपा कर्मचारियों ने फेंसिंग करने के लिए गड्ढों की खुदाई कर लोहे के पाइप लगा दिए।

नपा सीएमओ आरसी गव्हाड़े और उपयंत्री धीरेंद्र राठौर ने बताया पार्किंग के लिए चिंहित की गई सरकारी अस्पताल की जमीन मुख्य मार्ग से ऊंचाई पर स्थित है। जमीन की खुदाई करने के साथ समतलीकरण किया जा रहा है। जिससे मुख्य मार्ग से लोग आसानी से वाहन लेकर पार्किंग स्थल पर पहुंच सकें।

जमीन के किनारे पर अतिक्रमण कर दुकान लगाने वालों को हटाने की कार्रवाई की जाएगी। इसके बाद पार्किंग स्थल पर पहुंचने के लिए दो मार्ग बनाए जाएंगे। तहसीलदार सुधीर जैन ने बताया पार्किंग स्थल के लिए चिन्हित जमीन पर एक बुजुर्ग दंपति झोपड़ी बनाकर रह रहे हैं। बुजुर्ग दंपति के रहने की व्यवस्था दूसरे स्थान पर की जा रही है। समझाइश के बाद भी जिन लोगों ने अतिक्रमण नहीं हटाया है उनका अतिक्रमण हटाया जाएगा। जिससे पार्किंग स्थल का निर्माण व्यवस्थित रूप से हो सके।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- यह समय विवेक और चतुराई से काम लेने का है। आपके पिछले कुछ समय से रुके हुए व अटके हुए काम पूरे होंगे। संतान के करियर और शिक्षा से संबंधित किसी समस्या का भी समाधान निकलेगा। अगर कोई वाहन खरीदने क...

और पढ़ें