पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

आवारा मवेशी:रात 12 बजे नपा अमले ने पकड़े 17 आवारा मवेशी, कांजी हाउस भेजा

मुलताई9 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • पशुओं को खुला छोड़ने वालों पर होगी कार्रवाई, मालिकों का लगा रहे पता

नगर के चौक-चौराहों और मुख्य मार्गों पर आवारा मवेशियों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है। आवारा मवेशियों से सड़क दुर्घटनाएं भी होने लगी हैं। ऐसे में आवारा मवेशियों की धरपकड़ की मांग उठ रही थी। शुक्रवार रात को नगर पालिका ने आवारा मवेशियों की धरपकड़ का अभियान चलाया। रात 12 बजे तक नपा के कर्मचारियों ने 17 मवेशियों को पकड़कर कांजी हाउस में बंद किया। नगर के बैतूल रोड क्षेत्र, फव्वारा चौक, जयस्तंभ चौक, बैरियर नाका और गांधी चौक में बड़ी संख्या में आवारा मवेशी मार्ग पर बैठे रहते हैं।

रात में सड़क पर बैठे आवारा मवेशी दिखाई नहीं देते हैं, जिससे दुर्घटनाएं हो रही हैं। एक सप्ताह पहले बैतूल रोड क्षेत्र में बाइक सवार मवेशी से टकराकर गंभीर रूप से घायल हो गया। जिसके बाद से आवारा मवेशियों को पकड़ने की मांग जोरों से उठी। नगर पालिका सीएमओ राहुल शर्मा ने बताया रात में आवारा मवेशियों को पकड़ने का अभियान चलाया। यह अभियान निरंतर चलाया जाएगा। 17 मवेशियों को कांजी हाउस में बंद किया।

इसके साथ मवेशियों को सड़कों पर खुला छोड़ने वालों का पता लगाया जा रहा है। मवेशियों को खुला छोड़ने वालों के खिलाफ भी कार्रवाई की जाएगी। इसके साथ मवेशियों को सड़कों पर खुला नहीं छोड़ने की समझाइश भी दी जा रही है।

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- धार्मिक संस्थाओं में सेवा संबंधी कार्यों में आपका महत्वपूर्ण योगदान रहेगा। कहीं से मन मुताबिक पेमेंट आने से राहत महसूस होगी। सामाजिक दायरा बढ़ेगा और कई प्रकार की गतिविधियों में आज व्यस्तता बनी...

और पढ़ें