पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

सम्मान:चौकी पहुंचकर पुलिस का किया सम्मान, मास्क लगाने, सोशल डिस्टेंस का लिया संकल्प

मुलताई6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • पंकज राउत लगातार ग्रामीणों को कोरोना वायरस से बचने के लिए जागरूक कर रहे हैं

कोरोना महामारी के बीच निरंतर सेवा दे रहे पुलिसकर्मियों का मंगलवार को ग्रामीणों ने सम्मान किया। ग्राम सावंगी निवासी पंकज राउत नागपुर में साॅफ्टवेयर इंजीनियर के पद पर पदस्थ हैं। पंकज राउत लगातार ग्रामीणों को कोरोना वायरस से बचने के लिए जागरूक कर रहे हैं। इसके साथ लॉकडाउन के दौरान गरीब परिवारों को राशन सहित अन्य वस्तुएं भी उपलब्ध करा रहे हैं।

पंकज राउत ने कोरोना महामारी में पुलिस की भूमिका के बारे में ग्रामीणों को जानकारी दी। इसके बाद उन्हें पिता प्रयाग राउत सहित अन्य लोगों को पुलिस का सम्मान करने की समझाइश दी। मंगलवार को प्रयाग राउत, पद्मा ठाकुर, गुलाबसिंग ठाकुर, माखन पटेल सहित अन्य ग्रामीण मासोद पुलिस चौकी पहुंचे। जहां ग्रामीणों ने एसडीओपी नम्रता सोंधिया, चौकी प्रभारी एसआई उत्तम मस्तकार, प्रधान आरक्षक गंभीरसिंह रघुवंशी, मनोज डेहरिया, अजय हातिया, पलक सोलंकी, भोलाराम सुरजाय, कोरोना वाॅरियर्स प्रवीण जायसवाल का शाॅल श्रीफल से सम्मान किया। एसडीओपी नम्रता सोंधिया ने ग्रामीणों को मास्क का उपयोग करने और सोशल डिस्टेंस का पालन करने का संकल्प दिलाया।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आपकी मेहनत व परिश्रम से कोई महत्वपूर्ण कार्य संपन्न होगा। किसी विश्वसनीय व्यक्ति की सलाह और सहयोग से आपका आत्म बल और आत्मविश्वास और अधिक बढ़ेगा। तथा कोई शुभ समाचार मिलने से घर परिवार में खुशी ...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser