अपराध / लाठी मारकर दाेस्त की हत्या करने वाला आरोपी सरपंच गिरफ्तार

मुलताई। खेड़ीदेवनाला में दोस्त की हत्या करने वाला सरपंच गिरफ्तार। मुलताई। खेड़ीदेवनाला में दोस्त की हत्या करने वाला सरपंच गिरफ्तार।
X
मुलताई। खेड़ीदेवनाला में दोस्त की हत्या करने वाला सरपंच गिरफ्तार।मुलताई। खेड़ीदेवनाला में दोस्त की हत्या करने वाला सरपंच गिरफ्तार।

  • चोटी कार्यक्रम में खाने-पीने की बात पर हुए विवाद में लाठी से कर दी थी हत्या

दैनिक भास्कर

May 24, 2020, 05:00 AM IST

मुलताई. खेड़ीदेवनाला में चोटी कार्यक्रम में खाने-पीने की बात को लेकर हुए विवाद में खेड़ीदेवनाला के सरपंच ने अपने दोस्त की लाठी मारकर हत्या कर दी थी। घटना के बाद सरपंच फरार हो गया था। 
शनिवार को अल सुबह पुलिस ने सरपंच को ग्राम राखीढाना के सरकारी स्कूल के पीछे से गिरफ्तार कर लिया। 20 मई को खेड़ीदेवनाला में गांव के गुलाबराव के घर पर चोटी में सुखदेव कुमरे (35) और उसका दोस्त सरपंच विपिन नर्रे में खाने-पीने की बात को लेकर विवाद हो गया।

कार्यक्रम स्थल से कुछ दूरी पर सरपंच विपिन ने सुखदेव पर लाठी से वार कर दिया। जिससे सुखदेव गिर गया। इसके बाद भी विपिन ने सुखदेव पर तीन-चार बार लाठी से वार किए। गंभीर चोट आने से सुखदेव की माैके पर ही मौत हो गई। देर रात तक सुखदेव के घर नहीं पहुंचने पत्नी कमला ने खोज शुरू की।  सुखदेव उसे रास्ते में मृत पड़ा मिला। पुलिस ने विपिन के खिलाफ हत्या का केस दर्ज किया। 
टीआई मनोजसिंह ने बताया शनिवार सुबह विपिन नर्रे के ग्राम राखीढाना में होने की सूचना मिली। टीआई मनोजसिंह, दुनावा चौकी प्रभारी एसआई राजेंद्र सैयदे, मेजर मर्सकोले, हजारी रघुवंशी सहित अन्य पुलिसकर्मियाें ने राखीढाना में स्कूल के पीछे सो रहे विपिन को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया।  

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना