पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

समस्या:ताप्ती कुंड गली में हो गए गड्‌ढे, नाले की टूट गई दीवार

मुलताई9 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • वार्डवासियों ने सीएमओ से की सड़क और नाले की मरम्मत की मांग

मुख्य मार्ग से ताप्ती के प्राचीन मंदिर की ओर जाने वाले कुंड गली मार्ग में जगह-जगह गड्‌ढे हो गए हैं। मार्ग के किनारे स्थित नाला भी क्षतिग्रस्त हो गया है। शनिवार को वार्डवासियों ने सीएमओ राहुल शर्मा को अवगत कराते हुए मार्ग और नाले की मरम्मत करने की मांग की। सीएमओ राहुल शर्मा ने मौके पर पहुंचकर निरीक्षण भी किया। ताप्ती सरोवर के ओवरफ्लो होने पर पानी कुंड गली से बहता हुआ ताप्ती की प्रथम पुलिया में जाता है। सालों पहले कुंड गली में सीमेंट सड़क का निर्माण हुआ था। हर साल मार्ग पर से ताप्ती का ओवरफ्लो पानी बहने से मार्ग पूरी तरह से खराब हो गया है। इसके बाद भी अभी तक मरम्मत नहीं हुई है। जगह-जगह गड्‌ढे होने से आवाजाही में भी दिक्कत होती है।

इसी के साथ मार्ग के किनारे स्थित नाले की एक ओर से दीवार भी टूट गई है। जिससे नाले के पास से गुजरने के दौरान हादसे का डर रहता है। वार्डवासी अजय यादव, योगेश अग्रवाल सहित अन्य लोगों ने मार्ग और क्षतिग्रस्त नाले से हो रही परेशानी से सीएमओ राहुल शर्मा को अवगत कराया। वार्डवासियों ने बताया बारिश के चलते वर्तमान में ताप्ती सरोवर ओवरफ्लो हो रहा है। ताप्ती ओवरफ्लो के पानी से मार्ग और नाला और अधिक क्षतिग्रस्त हो जाएगा। मार्ग और नाले की जल्द मरम्मत की जानी चाहिए। सीएमओ राहुल शर्मा ने निरीक्षण करते हुए मार्ग और नाले की मरम्मत का आश्वासन दिया।

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- धार्मिक संस्थाओं में सेवा संबंधी कार्यों में आपका महत्वपूर्ण योगदान रहेगा। कहीं से मन मुताबिक पेमेंट आने से राहत महसूस होगी। सामाजिक दायरा बढ़ेगा और कई प्रकार की गतिविधियों में आज व्यस्तता बनी...

और पढ़ें