अनियमितता / सीसी रोड बनाने डाला बेस हाथ से ही उखड़ रहा, पूर्व पार्षद के साथ वार्डवासियों ने जताई नाराजी

मुलताई। रामनगर में सीसी रोड के लिए डाला बेस हाथ से उखड़ने लगा। मुलताई। रामनगर में सीसी रोड के लिए डाला बेस हाथ से उखड़ने लगा।
X
मुलताई। रामनगर में सीसी रोड के लिए डाला बेस हाथ से उखड़ने लगा।मुलताई। रामनगर में सीसी रोड के लिए डाला बेस हाथ से उखड़ने लगा।

  • सीएम अधोसंरचना के तहत रामनगर आंबेडकर वार्ड में सीमेंट सड़क का हो रहा निर्माण

दैनिक भास्कर

May 24, 2020, 05:00 AM IST

मुलताई. मुख्यमंत्री अधोसंरचना के तहत रामनगर आंबेडकर वार्ड में सीमेंट सड़क का निर्माण किया जा रहा है। दो दिन पहले सीसी रोड बनाने के लिए ठेकेदार ने बेस डाला था। बेस की ठीक से तराई नहीं होने से गिट्‌टी निकलने लगी है। डाला गया बेस इतना कमजाेर है कि हाथाें से ही उखड़ रहा है। 

शनिवार को पूर्व पार्षद मनीष शर्मा सहित वार्डवासियों ने घटिया बेस डाले जाने पर हंगामा मचाया। पूर्व पार्षद ने ठेकेदार द्वारा बरती जा रही लापरवाही की शिकायत नपा के उपयंत्री धीरेंद्र राठौर से की। शिकायत पर उपयंत्री निर्माण स्थल पर पहुंचे। पूर्व पार्षद शर्मा ने बताया ठेकेदार ने दो दिन पहले सीसी रोड के लिए बेस डाला है। बेस में डाली मिट्‌टी उखड़ने लगी है। ऐसे में सीसी रोड का गुणवत्तापूर्वक निर्माण नहीं हो पाएगा।

बेस डालने के पहले ठेकेदार ने सीआरएम में नाममात्र की बजरी डाली है। बेस की तराई भी नहीं की जा रही है। बेस डालने के बाद रोलर भी नहीं घुमाया है। जिससे सीसी रोड बनने के कुछ ही दिन बाद खराब हो जाएगी। वार्डवासी गोलू ठाकुर, मदन पवार, भिखारी पवार आदि ने बताया सीआरएम के लिए नाममात्र की बजरी बिछाकर उसपर बेस डाला गया है। कई साल बाद वार्ड में सीमेंट रोड का निर्माण हो रहा है। घटिया निर्माण होने से रोड उखड़ जाएगी। 

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना