पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कोरोना संक्रमण:क्वारेंटाइन सेंटर में रहेंगे कोरोना पॉजिटिव के संपर्क में आने वाले

मुलताई6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • सपंर्क में आने वालों को अब तक होम क्वारेंटाइन करते थे

कोरोना पॉजिटिव के प्राथमिक संपर्क में आने वालों की रिपोर्ट भी पॉजिटिव आ रही है। अब तक स्वास्थ्य विभाग कोरोना पॉजिटिव के संपर्क में आने वालों के सैंपल लेकर होम क्वारेंटाइन कर रहे थे। अब प्राथमिक संपर्क में आने वालों को होम क्वारेंटाइन की बजाय क्वारेंटाइन सेंटर में भर्ती करेगा।

मंगलवार को एसडीएम सीएल चनाप, नायब तहसीलदार सृष्टि शाह, बीएमओ डॉ. पल्लव अमृतफले, मलेरिया निरीक्षक दिवाकर किनकर ने क्वारेंटाइन सेंटर बनाने के लिए पंचायत ट्रेनिंग सेंटर के कक्षों का निरीक्षण किया। बीएमओ डॉ. पल्लव अमृतफले ने बताया कोरोना पॉजिटिव के संपर्क में आने वालों की रिपोर्ट भी पॉजिटिव आ रही है। ऐसे में कोरोना पॉजिटिव के संपर्क में आने वालों के सैंपल लेने के बाद उन्हें तत्काल क्वारेंटाइन सेंटर में लाया जाएगा। क्वारेंटाइन सेंटर में तब तक रखा जाएगा जब तक उनकी रिपोर्ट नहीं आ जाती है। रिपोर्ट पॉजिटिव आने पर इन्हें क्वारेंटाइन सेंटर से निकालकर कोविड केयर सेंटर में भर्ती किया जाएगा। रिपोर्ट निगेटिव आने पर क्वारेंटाइन सेंटर से डिस्चार्ज किया जाएगा।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आपकी मेहनत व परिश्रम से कोई महत्वपूर्ण कार्य संपन्न होगा। किसी विश्वसनीय व्यक्ति की सलाह और सहयोग से आपका आत्म बल और आत्मविश्वास और अधिक बढ़ेगा। तथा कोई शुभ समाचार मिलने से घर परिवार में खुशी ...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser