पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

कोरोना का कहर जारी:काेराेना से जिलेभर में 19 लाेगाें की माैत, एक संक्रमित ही ठीक हुआ

होशंगाबाद2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

जिले में गुरुवार काे कोरोना से 19 लाेगाें की माैत हुई। वहीं जिले में बुधवार काे केवल 1 मरीज ठीक हुआ है। जिला अस्पताल 6, पांडे अस्पताल 1, नर्मदा अपना अस्पताल 1 काेराेना संक्रमित की माैत हुई। वहीं इटारसी शांतिधाम में 11 अंतिम संस्कार कोरोना गाइडलाइन में हुए।

इटारसी के शांतिधाम खेड़ा में गुरुवार को 6 मई को अंतिम संस्कार का आंकड़ा फिर बढ़ गया। गुरुवार शाम तक कुल 16 अंतिम संस्कार हुए। इनमें 11 अंतिम संस्कार कोरोना संक्रमितों के थे। ये मृतक सोमलवाड़ा खुर्द, हथनापुर, सनखेड़ा, इटारसी के थे। इसके अलावा गुरुवार को 169 पॉजिटिव केस मिले हैं। इनमें सबसे ज्यादा 31 केसला के हैं। इटारसी में 28 पॉजिटिव मरीज मिले। होशंगाबाद में 26, सिवनीमालवा में 17, सोहागपुर में 5, पिपरिया में 17, बनखेड़ी में 10, डोलरिया में 14 और बाबई में 21 हैं।

14 मई तक बढ़ा कर्फ्यू

होशंगाबाद| जिले में काेराेना कर्फ्यू अब 14 मई तक रहेगा। डिस्ट्रिक्ट क्राइसिस मैनेजमेंट ग्रुप ने कोरोना संक्रमण की रोकथाम एवं नियंत्रण के दृष्टिगत जिले में 14 मई तक कोरोना कर्फ्यू बढ़ाने का निर्णय लिया है। कर्फ्यू के संबंध में जिला प्रशासन ने पूर्व में जारी धारा 144 के तहत प्रतिबंधात्मक आदेश लागू रहेगा।

खबरें और भी हैं...