इटारसी में जुआ खेलते 21 गिरफ्तार:देर रात चार ठिकानों पर पुलिस की दबिश, 80 हजार से ज्यादा का कैश जब्त

होशंगाबाद25 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
फाइल फोटो। - Dainik Bhaskar
फाइल फोटो।

होशंगाबाद के इटारसी में जुए पर बड़ी कार्रवाई की गई। देर रात शहर के पुरानी इटारसी क्षेत्र में जुए फड़ के मजमे पर छापामार कार्रवाई की। चारों फड़ों से पुलिस ने 21 जुआरियों को रंगे हाथों गिरफ्तार किया, जिनसे 82900 रुपए जब्त किए। सभी 21 जुआरियों के खिलाफ जुआ एक्ट के तहत केस दर्ज किया। ये जुआरी रात 12 से 4 बजे बीच जुआ खेल रहे थे।

टीआई रामस्नेही चौहान ने बताया देर रात मुखबिर से पुरानी इटारसी में सांई तिराहा, हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी, बंजारी मंदिर क्षेत्र में जुआ खेलने की सूचना मिली। थाने से अलग-अलग टीमें बनाकर भेजा। घेराबंदी कर जुआ फड़ पर दविश दी। पुलिस को देख जुआरी भागने लगे। कुछ भागने में सफल भी हो गए। चारों फड़ों से पुलिस ने 21 लोगों को पकड़ा। जिनसे 82900 रुपए जब्त कर जुआ एक्ट के तहत केस दर्ज किया।

ये जुआरी रंगे हाथों पकड़ाए

बंजारी मंदिर के पास से रामकुमार, प्रेमनारायण, अंकित, जगमोहन और मोहन साहू को पकड़ा। पुरानी इटारसी से रमेश, धर्मेंद्र, जावेद, रामनारायण और सचिन को पकड़ा। सांई तिराहा के पास पुरानी इटारसी के पास से गोपाल, धनपाल, अजय ठाकुर, गोविंद, कृपाल सिंह के पास से 21500 रुपए जब्त किए। हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी से अमीर, रोहित, विशाल, समफल, हेमंत मालवीय और जयपाल जुआ खेलते गिरफ्तार हुए।

खबरें और भी हैं...