पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

लूट की घटना:पेट्रोल पंप कर्मियों की आंखों में मिर्ची झोंक 2.60 लाख लूटे, बाइक पर कैश लेकर जा रहे थे दो कर्मचारी

पिपरिया2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

गुरुवार रात 8 बजे बनखेड़ी रोड पर स्थित पालीवाल पेट्रोल पंप के दो कर्मचारियों की आंखों में मिर्च पावडर झोंककर लुटेरों ने 2.60 लाख रुपए लूट लिए। थाना मंगलवारा पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है। लुटेरे अभी फरार हैं। पेट्रोल पंप पर सुपरवाइजर संजय वर्मा की ओर से पुलिस थाने में की गई है।

पेट्रोल पंप संचालक शैलेंद्र पालीवाल दीपू ने बताया पेट्रोल पंप पर कर्मचारियों की ड्यूटी रात में 8 बजे बदलती है। दिन में काम करने वाले कर्मचारी 2.60 लाख रुपए कैश लेकर हमारे घर आ रहे थे। बाइक पर पेट्रोल पंप सुपरवाइजर संजय वर्मा और संजू रघुवंशी थे। पेट्रोल पंप से निकलते ही कुछ दूरी पर एक बाइक इन दोनों की बाइक के पास आकर रुकी। उस पर दो युवक सवार थे। जिन्होंने इन दोनों की आंखों में मिर्ची झोंक दी और रुपए से भरा बैग छीनकर पिपरिया की ओर भाग गए।

फेरीवाले से तीन बदमाशाें ने लूटे 6,300 रु.
हाेशंगाबाद| बड़ी पहाड़िया के पास सत्संग भवन के सामने शुक्रवार दाेपहर 4 बजे तीन अज्ञात युवकाें ने एक फेरी वाले से 6300 रुपए लूट लिए। पीड़ित युवक गिरजेश पिता राेशन सिंह राजपूत निवासी हनुमान मंदिर के पास ग्वालटाेली ने देहात थाने में केस दर्ज कराया है। गिरजेश ने बताया वे करीब 4 बजे पहाड़िया राेड से अपनी साइकिल से ग्वालटाेली की ओर जा रहे थे। रास्ते में युवक ने राेका और माेबाइल से एक जरूरी कॉल करने का आग्रह किया। दाे अन्य युवक भी वहां आ गए और झूमा-झटकी करने लगे। जेब से पर्स निकाला और रख लिया। मना करने पर तीनाें ने हाथापाई की और पर्स साथ में लेकर बाइक से भाग गए। पर्स में आधार कार्ड सहित अन्य जरूरी कागजात और 6,300 रुपए रखे थे। राहगीरों से मदद मांगी, लेकिन मदद के लिए कोई नहीं रुका।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आप अपने काम को नया रूप देने के लिए ज्यादा रचनात्मक तरीके अपनाएंगे। इस समय शारीरिक रूप से भी स्वयं को बिल्कुल तंदुरुस्त महसूस करेंगे। अपने प्रियजनों की मुश्किल समय में उनकी मदद करना आपको सुखकर...

    और पढ़ें